NPCC में 50 हजार रुपये तक कमाने का मौका, जानिए किन पदों पर होनी है भर्ती और कई जरूरी बातें

नेशनल प्रोजेक्ट्स कन्स्ट्रक्शन कॉर्पोरेशन (NPCC) नई भर्ती करने जा रहा है। कपंनी 79 पदों पर भर्ती करने जा रही है। इनमें सीनियर मैनेजर, मैनेजर और कई अन्य पदों पर भर्ती होनी हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख इम्प्लॉइमेंट न्यूज में ऐड जारी होने के 30 दिन बाद की है। भर्ती का ऐड जारी होने के तीस दिन बाद आवेदन नहीं कर सकेंगे। अब आपको बताते हैं इस नौकरी से जुड़ी अन्य बातें। एनपीसीसी सीनियर मैनेजर (सिविल) 20 पदों पर भर्ती करने जा रहा है। सिलेक्ट किए गए उम्मीदवार 24 हजार से 50 हजार रुपये प्रतिमाह कमा पाएंगे। इसके अलावा मैनेजर (HR)/(IT) के 19 पदों पर भी भर्ती होनी है। सिलेक्ट हुए उम्मीदवार 20 हजार से 46 हजार रुपये तक कमा सकेंगे।

अब आपको बताते हैं इन पदों पर आवेदन करने के लिए क्या शैक्षणिक योग्यता होनी अनिवार्य है। सीनियर मैनेजर (सिविल) के लिए फुल टाइम सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर्स और मैनेजमेंट में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री वालों को वरीयता दी जाएगी। वहीं मैनेजर पद के लिए मैनेजर (HR)/(IT) पद के लिए कम्प्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग/MCA या फुल टाइम MBA(HR) वालों को तरजीह मिलेगी। इसके अलावा सीनियर मैनेजर पद के लिए आवेदन करने वालों की अधिकतम उम्र 40 साल और मैनेजर पद के लिए उम्र 35 साल होनी चाहिए। एससी/एसटी उम्मीदवारों की आयु सीमा में 5 साल और ओबीसी/पीडब्लूडी/एक्स-सर्विसमैन उम्मीदवारों को आयु सीमा में 3 साल की छूट होगी।

जॉब लोकेशन गुरुग्राम (हरियाणा) होगी। सिलेक्शन पर्सनल इंटरव्यू और ग्रुप डिस्कशन के जरिए होगा। आवेदन करने के लिए 800 रुपये की फीस डिमान्ड ड्राफ्ट के जरिए चुकानी होगी ,वहीं SC/ST/PWD उम्मीदवारों को आवेदन फीस से छूट मिलेगी। आवेदन करने के लिए आपको डिमान्ड ड्राफ्ट के साथ अपनी सेल्फ अटेस्टिड फोटो और कागजात जमा कराने होंगे। ज्यादा जानकारी के लिए आप ऐड लिंक http://www.npcc.gov.in/writereaddata/others/RecruitmentHrCivIt.pdf पर जा सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *