Viral Video: डांसर के साथ अश्लील तरीके से नाचते बीजेपी नेता का वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश में भाजपा के एक नेता का मीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाजपा नेता डांसरों के साथ अश्लील डांस करते हुए और उन पर नोट बरसा रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा और कांग्रेस नेताओं में घमासान छिड़ा हुआ है। वीडियो वायरल होने का मामला मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले का है। बताया जा रहा है कि 25 दिसंबर को एक प्रशासनिक अफसर के घर पर पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में स्थानीय भाजपा पार्षद राघवेन्द्र सेंगर शामिल हुए थे। इस पार्टी में कुछ डांसरों को भी बुलाया गया था।

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर बीजेपी पार्षद राघवेंद्र सेंगर का कहना है कि मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। सेंगर ने मीडियो से कहा कि यह कार्यक्रम परिवारिक था, जिसमें सभी सदस्य मौजूद थे। मुझसे जलन रखने वालों ने मेरी छवि खराब करने के लिए वीडियो वायरल किया है। मैं वीडियो की जांच कराने की मांग करूंगा।

 

आज तक

@aajtak

मध्यप्रदेश: सूबे के अशोक नगर जिले में भाजपा के एक कॉर्पोरटर का डांसर के साथ डांस करते हुए यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कॉर्पोरटर राघवेंद्र सेंगर नाचते और डांसर को छूने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. #UserGeneratedContent

वहीं बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस का साथ छोड़ने के कारण कांग्रेसियों ने राघवेंद्र का वीडियो बनाया है। मेरे पास भी किसी कांग्रेसी ने भेजा है। इस मामले की जानकारी उन्होंने पार्टी को देने की बात कही है।

कांग्रेस नेता के मुताबिक, महिला डांसरों के साथ डांस करने पर इनका चरित्र-चित्रण हो रहा है। ऐसे लोगों को रखकर पार्टी दिखाना क्या चाहती है? कांग्रेस वीडियो वायरल क्यों करेगी? जब,कि ऐसे लोगों को कांग्रेस पार्टी में ही नहीं रखती।

आपको बता दें की इस वीडियो का लिंक social media से लिया गया है और AknNews.com इसकी विश्वसनीयता की पुष्टि नही करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *