Padman Trailer: अक्षय कुमार का ‘सुपरहीरो’ अवतार, पैडमैन का ट्रेलर हुआ लॉन्च

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। 26 जनवरी 2018 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा राधिका आप्टे और सोनम कपूर अहम भूमिकाओं में हैं। 2 मिनट 25 सेकंड के ट्रेलर में दिखाया गया है कि ‘पैडमैन’ (किरदारः अक्षय कुमार) किस तरह शर्म और लाज के घूंघट के पीछे महिलाओं की परेशानी को दूर करने के लिए खुल कर सामने आते हैं और इसकी वजह से उन्हें समाज में कई बार तिरस्कृत भी किया जाता है। फिल्म के ट्रेलर को सोनी पिक्चर्स के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

फिल्म के अब तक कई पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं और अब इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर रिलीज किए जाने के 30 मिनट के भीतर इसे तकरीबन 1 लाख लोग फेसबुक पर देख चुके हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह पैडमैन अपनी पत्नी की तकलीफ को हल करने के मिशन से शुरू करके इसे देश और दुनिया के सामने तक ले जाता है। ट्रेलर में दो अलग-अलग तरह के नजारों को दिखाया गया है। एक तरफ विदेश में सेमिनार अटेंड करते पैडमैन को दिखाया गया है तो दूसरी तरफ दिखाया गया है कि किस तरह यहां तक पहुंचने के लिए उसे अपने गांव, अपने समाज, अपने परिवार से भिड़ना पड़ा।

आर. बाल्कि निर्देशित यह फिल्म फिल्म सैनिटरी नैपकिन और माहवारी के बारे में गांव और महिलाओं के बीच जागरुकता फैलाएगी। पैडमैन अरुणाचलम मुरुगानाथम पर बनी बायोपिक है। याद हो कि अक्षय कुमार स्टारर गोल्ड भी 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही थी। फिल्म के साथ ही ट्विंकल एक प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रही हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म को पहले 13 अप्रैल 2018 को रिलीज किए जाने की खबरें आई थीं लेकिन अब इसे प्री-पोन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *