Video: पाकिस्‍तानी धर्मगुरु ने की वहाँ के अल्‍पसंख्‍यकों की तुलना मानव मल से, कहा – नर्क में जाएंगे ये लोग

पाकिस्तान में एक धर्मगुरु ने हिंदुओं, ईसाइयों, सिखों और यहूदियों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने पड़ोसी मुल्क में इन अल्पसंख्यकों की तुलना मानव मल से कराई है। धर्मगुरु इसके अलावा बोले हैं कि ये लोग नर्क में जाएंगे। सलमा बीबी नाम के टि्वटर हैंडल से शनिवार (सात जुलाई) को एक ट्वीट किया गया। दावा किया गया कि खादिम हुसैन रिजवी ने कहा, “अगर काफिरों से ताल्लुक जरूरी भी है, तो बस इतना है कि जितना लैटरीन के अंदर जितना जाना मजबूरी है। लैटरीन के साथ जितना ताल्लुकबंदी की है, उतना ही ताल्लुक रखें।”

वह आगे बोले, “तूने क्या देखा हिंदुओं में? तू कहता है कि हिंदू भी जनाब। हम हम जन्नत के फैसले नहीं कर सकते। तूने नहीं करने हैं न, तो अल्ला रसूल ने फैसले फरमाने हैं। न मौलवियों ने करने हैं। लेकिन अल्लाह ने तो फैसले फरमा दिए हैं कि जन्नत में ये जाएंगे और जहन्नुम में ये जाएंगे। हिंदुओं के एजेंट न बनो।”

 

रिजवी तहरीक लब्बायक पाकिस्तान के अध्यक्ष भी हैं। हाल ही में उन्होंने कराची प्रेस क्लब में पत्रकारों के सामने एक और आपत्तिजनक बयान दिया था। कहा था कि अगर उनके पास परमाणु बम होता, तो वह उसे हॉलैंड के ऊपर गिरा देते।

25 जुलाई को होने वाले आम चुनाव को लेकर उन्होंने दावा किया था कि नतीजे चौंकाने वाले आएंगे। बोले, “हमें यकीन है कि जो खत्म-ए-नबुव्वत में विश्वास रखते हैं, वे हमारे पक्ष में मतदान करेंगे और आप चुनाव में हैरान करने वाले परिणाम देखेंगे।”

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *