Video: बिहार में है शराबबंदी तो नशे में धुत नेताओं ने नेपाल में जाकर बार बालाओं के साथ लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल


मीडीया में एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जो लोग दिखाई दे रहे हैं वे सभी मोतिहारी पंचायत समिति के सदस्य बताई जा रहे हैं,

बिहार में मोतिहारी पंचायत समिति के कथित सदस्यों का एक होटल में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। मीडीया रिपोर्ट के अनुसार  यह वीडियो नेपाल के एक होटल का है, जहां पंचायत समिति के कथित सदस्य शराब के नशे में धुत हाथ में जाम लिए बार बालाओं के साथ झूमते नजर आ रहे हैं। खबर के अनुसार, पूरा मामला बिहार के मोतिहारी जिले के पताही प्रखंड का है। जहां जल्द ही प्रखंड प्रमुख के चुनाव होने हैं। इन चुनावों में प्रमुख प्रमुख के एक दावेदार बलदेव पासवान वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि बलदेव पासवान ही इस पूरे आयोजन का कर्ता-धर्ता है और उसने ही समिति के 11 सदस्यों का वोट अपने पक्ष में कराने के लिए इन सभी सदस्यों को नेपाल के एक होटल में रखा हुआ है।


ये वीडियो हमने मीडीया से लिया है और AKN News इसकी सत्यता को प्रमाणित नही करता

खबर के अनुसार, ये सभी लोग पिछले तीन दिनों से इस होटल में जमे हैं और इस दौरान जमकर शराब पीने के साथ ही बार बालाओं के साथ मस्ती में करते कैमरे में कैद हुए हैं। बता दें कि पताही प्रखंड के 11 पंचायत समिति सदस्य प्रखंड के प्रमुख अमीरी बैठा के खिलाफ बीती 14 जुलाई को अविश्वास प्रस्ताव लाए थे। जिसके चलते हाल ही में 6 अगस्त को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान अमीरी बैठा को प्रखंड प्रमुख का पद गंवाना पड़ा। अब आगामी 27 अगस्त को फिर से पताही प्रखंड प्रमुख का चुनाव होना है। इसी चुनाव के चलते प्रखंड प्रमुख प्रत्याशी बलदेव पासवान अपने ग्रुप के 11 सदस्यों को लेकर नेपाल के एक होटल में जमे हुए हैं।

माना जा रहा है कि यह पूरी कवायद अपने ग्रुप के सदस्यों को दूसरे पाले में जाने से रोकने के लिए की जा रही है। इस दौरान पंचायत समिति के सदस्यों को साथ-साथ उनके कुछ रिश्तेदार भी नेपाल में खातिरदारी का आनंद ले रहे हैं। बहरहाल इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद प्रखंड प्रमुख का चुनाव कराने वाली अथॉरिटी में इसकी शिकायत दर्ज करायी गई है। बता दें कि इस पंचायत समिति में कुल 20 सदस्य है, जिनमें से 11 बलदेव पासवान के समर्थक माने जा रहे हैं, वहीं बाकी 9 सदस्य पूर्व प्रखंड प्रमुख और एक बार फिर चुनाव मैदान में उतरे अमीरी बैठा के पक्ष में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *