Video: मूसलाधार बारिश में गुवाहटी एयरपोर्ट की छत से टपकते पानी का वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायरल


गुवाहाटी में भारी बारिश के बाद गुवाहटी एयरपोर्ट पर बने यात्री प्रतीक्षालय के छत की सिलिंग टूट गई। सिलिंग टूटने की वजह से बारिश का पानी झरने की तरह प्रतीक्षालय में आने लगा। प्रतीक्षालय में छत से पानी टपकने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि छत से बारिश का पानी काफी मात्रा में गिर रहा है। इस दौरान वहां यात्रियों को भी परेशानी हुई है। एयरपोर्ट अधिकारियों ने पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा कि भारी बारिश की वजह से एयरपोर्ट पर परेशानी आई है।

पीटीआई से बातचीत करते हुए गोपीनाथ बोरदोलई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा के प्रबंधक पी.के तैलोंग ने बताया कि बीती रात यहां मूसलाधार बारिश हुई। जिसकी वजह से प्रतीक्षालय के छत से पानी गिरने की समस्या आई है। हमने हाल में इसकी छत का विस्तार किया था और इस तरह की यह एक शुरुआती समस्या है। मैं वहां मौजूद था और तत्काल इससे निपट लिया गया। जबकि यात्रियों ने दावा किया कि वे बारिश के पानी में पूरी तरह भीग गये थे और उनमें से कई लोगों को अपने सामान के साथ वहां से हटना पड़ा।

 

छत से पानी टपकने की वजह से लगेज एक्स-रे मशीन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। सभी विमानों की उड़़ान पर भी बारिश से कोई खास असर नहीं पड़ा है। बहरहाल एयरपोर्ट पर पानी टपकने का वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने ट्विटर पर इसकी आलोचना की है। कुछ लोगों ने नागिरक उड्डयन मंत्री और प्रधानमंत्री को अपने ट्विटर पर टैग करते हुए उन्हें इस समस्या से अवगत कराने का प्रयास भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *