वाराणसी की महिला ने स्थानीय भाजपा नेता पर लगाया नौकरी दिलाने के बहाने बलात्कार का आरोप

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के स्थानीय भाजपा नेता के खिलाफ महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। ये वाकया कथित तौर पर उस वक्त हुआ जब मंगलवार (22 मई) को 32 वर्षीया पीड़िता भाजपा नेता कन्हैया लाल मिश्रा से मिलने के लिए गई थी। पीड़िता का आरोप है कि भदोही जिले के पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैया लाल ने उसे मिलने के लिए इंग्लिशिया लाइन स्थित अपने घर पर बुलाया था। पुलिस ने बताया कि महिला का आरोप है कि मिश्रा ने उसे अपने घर नौकरी दिलवाने के लिए किसी महिला सरकारी अधिकारी से मुलाकात के बहाने बुलाया था। कन्हैया लाल मिश्रा पर आरोप लगाने वाली महिला का दावा है कि वह पिछले दो महीने से मिश्रा से फोन के जरिए संपर्क कर रही थी। इसके बाद वह उनके मकान पर जाने के लिए तैयार हुई थी। अब पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी पर संबंधित धाराओं में मामला कायम किया है।

महिला का आरोप है कि जैसे ही उसने कमरे में प्रवेश किया, करीब 50 साल के कन्हैया लाल मिश्रा उस पर झपट पड़े और यौन उत्पीड़न शुरू कर दिया। उसने कन्हैया लाल की हरकत का विरोध किया और चीखना शुरू कर दिया। इन हरकतों के कारण मकान में उनसे मिलने के लिए आए बाकी मेहमान दौड़कर आए और उसे बचा लिया। इसके बाद महिला ने तत्काल सिगरा थाने की  पुलिस को फोन करके अपनी मदद के लिए बुला लिया।

पुलिस ने कहा कि महिला के आरोपों के आधार पर पुलिस ने मौका-मुआयना किया और कन्हैया लाल मिश्रा को पुलिस स्टेशन ले आई। सिगरा थाने के निरीक्षक सतीश सिंह ने बताया,”महिला की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड विधान की संबंधित धाराओं के तहत कन्हैया लाल मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया गया है।” कन्हैया लाल मिश्रा की गिरफ्तारी निश्चित रूप से सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के लिए परेशानी का कारण बनेगी। क्योंकि पिछले महीने ही पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को एक नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *