सारा अली खान का यह वीडियो हो रहा वायरल,—शायद आपने पहले नही देखा होगा

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में सारा अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सारा अली खान बिस्तर में एक ही कंबल में अपनी एक दोस्त के साथ लेटी हुई हैं और उनकी दोस्त फिल्म ‘आशिकी-2’ का गाना गाती नजर आ रही हैं। उनकी एक दोस्त बेसुरे अंदाज में गाना गा रही हैं और उनका एक अन्य दोस्त गिटार प्ले कर रहा है। सारा का यह वीडियो काफी पुराना है और आप देख सकते हैं कि वह इसमें कितनी अलग लग रही हैं।

इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में सारा सैफ अली खान के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो अब तक उपलब्ध जानकारी के अनुसार यह फिल्म दो तीर्थयात्रियों की प्रेमकहानी होती जो कि हादसे का शिकार हो जाते हैं। फिल्म के टीजर पोस्टर्स और मोशन पोस्टर्स पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। सारा अली खान की यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी और यही वजह है कि वह और उनके माता-पिता इस फिल्म को लेकर काफी संजीदा हैं। देखना यह होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है।

 

 

सारा अली खान की एक तस्वीर हाल ही में इंस्टाग्राम पर नजर आई थी जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत और फिल्म के डायरेक्टर के साथ नजर आ रही हैं।फिल्म इस साल के दिसंबर महीने में रिलीज होगी। क्योंकि फिल्म रिलीज होने को लेकर निर्माता और निर्देशक के बीच खटपट चल रही है। इस फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि निर्देशक अभिषेक कपूर और निर्माता प्रेरणा चोपड़ा के बीच फिल्म रिलीज की तारीख को लेकर आपसी बहस चल रही है। 14 दिसंबर को अभिषेक कपूर ने ट्विट कर बताया था कि फिल्म अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *