कठुआ और उन्नाव गैंगरेप को लेकर स्मृति ईरानी का एक वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

कठुआ और उन्नाव गैंगरेप को लेकर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्लिप में स्मृति के कुछ साल पहले की और हाल की फुटेज है। वीडियो के शुरुआती हिस्से में वह सड़क पर धक्के खा रही थीं, जबकि बाद की ताजा क्लिपिंग में वह अपनी गाड़ी में चुपचाप बैठ जाती हैं। मीडिया के सवालों को नजरअंदाज कर आगे बढ़ जाती हैं। लोगों ने इसी वीडियो के आधार पर स्मृति के पहले और अब के रवैये में अंतर बताया। कहा कि पहले उन्हें रोकने के लिए धक्का देना और खींचना पड़ता था लेकिन अब वह रुकती ही नहीं हैं। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ और उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गैंगरेप के मामलों से देश इस वक्त दहला हुआ है। दोनों ही मामले सुर्खियों में छाने के बाद भी प्रधानमंत्री की इस पर कोई टिप्पणी नहीं आई है। उल्टा पार्टी के कुछ नेता उल्टे-पुल्टे बयान दे रहे हैं।

गैंगरेप के मामलों पर मीडिया ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री की टिप्पणी चाही तो उन्होंने जवाब नहीं दिया। बार-बार सवाल किए जाने पर भी वह चुपचाप अपनी कार में बैठकर वहां से निकल गईं। ऐसे में सोशल मीडिया ने अपनी कारस्तानी दिखाई। संवेदशनील मसलों पर चुप्पी को लेकर आलोचकों ने केंद्रीय मंत्री के एक पुराने वीडियो और अब की क्लिपिंग को एडिट कर एक वीडियो में तब्दील कर दिया।

यह वीडियो ‘अनऑफीशियल राफल गांधी’ नाम के अकाउंट से ट्वीट किया गया। साथ ही लिखा गया, “कितनी बदल गईं हमारी तुलसी। पहले तो धक्के से गाड़ी में रोकना पड़ता था। अब गाड़ी ही नहीं रोकती।” आप खुद ही देखिए कि आखिर स्मृति कैसे मीडिया के सवालों से बचकर निकल गई थीं-

 

आपको बता दें की ये वीडियो हमने सोशल मीडिया से लिया है और aknnews.com इस वीडियो के किसी भी बयान को सत्यापित नही करता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *