सौतेली मां ने बच्ची को बोरे में भरकर पीटा, वायरल हुआ वीडियो

चंडीगढ़ से बेहद संगीन अत्याचार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जसप्रीत नाम की एक महिला साढ़े तीन साल की मासूम को एक बोरी में भर कर उसे बेरहमी से पीट रही है। एक औरत की ऐसी हैवानियत किसी ने शायद कभी नहीं देखी होगी। मासूम के साथ जुल्म ढाने वाली 31 साल की औरत मनमोहन सिंह की पत्नी है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जसप्रीत मासूम को एक बोरी में भरकर कस कर बंद कर देती है। उसे ऊपर से नीचे तक झटकती है। बोरी में बंद मासूम डर के मारे चिल्लाती है। हैवान मां उससे कहती है कि ऐसी ही आवाज उसकी हमेशा निकलनी चाहिए।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जसप्रीत के पति की मौत एक एक्सीडेंट में करीब 6 साल पहले हो गई थी। उसकी एक सात साल की बेटी है। पीड़ित बच्ची की असली मां की 2016 में कैंसर से मौत हो गई थी। मनमोहन के एक बेटा और एक बेटी हैं। इसके बाद उसकी जसप्रीत से मुलाकात हुई थी। दोनों ने बाद में शादी कर ली थी। मनमोहन ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन उसकी दूसरी पत्नी हैवान बन कर उसकी छोटी सी बेटी पर टूट पड़ेगी। मनमोहन के बेटे ने हकीकत बताई कि सौतेली मां जरा सी गलती के लिए मासूम को बुरी तरह से मारती-पीटती है।

इसके बाद मनमोहन ने जसप्रीत की करतूत मोबाइल में कैद कर ली। थाने में आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। आरोपी महिला दो महीने से अपने मायके में रह रही है। उसने वीडियो सामने आने के बाद खुदकुशी की कोशिश की, लेकिन बच गई। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वह अपने मायके से फरार बताई गई है। मामला बाल अधिकार कमीशन (कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट) के ध्यान में भी लाया गया है। अध्यक्ष ने मनमोहन और जसप्रीत को समन जारी किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *