हॉस्टल के बाथरूम में कैमरा लगाकर बनाया लड़की का न्यूड वीडियो और सेक्स के लिए करने लगा ब्लैकमेल


मीडीया रिपोर्ट के अनुसार बेंगलुरु में पुलिस ने 21 वर्षीय एक इंजीनियरिंग छात्र को अपने साथ पढ़ने वाली लड़की का न्यूड वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड की मदद से इस पूरी घटना को अंजाम दिया है। आरोपी ने हॉस्टल के बाथरूम में स्पाई कैमरा लगाया और लड़की का न्यूड वीडियो शूट किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम सिद्धार्थ है। वह तमिलनाडु के तंजावुर का रहने वाला है।

वहीं इस पूरे मामले में आरोपी की गर्लफ्रेंड ने कथित रूप से उसकी मदद की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की गर्लफ्रेंड भी तमिलनाडु की रहने वाली है। पुलिस की पूछताछ में छात्रा ने बताया कि जब वह आरोपी के साथ रिलेशनशिप में थी, तो उसने अपना एक न्यूड वीडियो उसे भेजा था।

Representational Image


छात्रा ने बताया कि उसके बाद से ही आरोपी उसे ब्लैकमेल करता था। आरोपी ने छात्रा पर दूसरी लड़कियों का न्यूड वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए दबाव बनाया। पुलिस मामले में लड़की के दावों की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि यदि लड़की के दावे सही निकलते हैं, तो उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने जब फेसबुक पर पाया कि एक फेक अकाउंट पर कई न्यूड फोटो पड़ी हैं। जब उसने अकाउंट की पड़ताल की तो पाया कि वहां उसका भी न्यूड वीडियो मौजूद है। पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी, लेकिन उन्होंने उसे पुलिस के पास जाने से मना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *