मजेदार वीडियो: घर में झाड़ू से ऐसी सफाई आपने पहले नहीं देखी होगी


मोदी सरकार के आने के बाद से देशभर में स्वच्छ भारत अभियान को लेकर कैम्पेन चल रहा है। लेकिन यह मुहिम कहीं कारगर साबित नहीं हुई। एक पाकिस्तान का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। उसको देखकर लगता है कि भारत को अभी बहुत कुछ सीखने की जरुरत है। वीडियो में एक महिला बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में झाडू लगा रही है। महिला हेवर बोर्ड के सहारे घूम-घूमकर झाडू लगा रही है। जिससे उसको काफी सहूलियत मिल रही है। वीडियो को देखकर आपने भी कभी नहीं सोचा होगा कि हेवर बोर्ड का इस्तेमाल झाडू लगाने के काम में भी किया जा सकता है।

वीडियो को देखकर ऐसा लगा रहा है कि महिला ग्रामीण क्षेत्र की है। वह जो परिधान पहनी हुई है वह काफी पारंपरिक और ग्रामीण क्षेत्र की है। वह जिस तरीके से आराम से हेवर बोर्ड पर बैठकर झाडू लगा रही है, उसे देखकर लग रहा है कि उसे इसकी आदत है। इस वीडियो को फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर पर ‘परफेक्ट यूज ऑफ टेक्नोलॉजी’ के साथ काफी शेयर किया जा रहा है।

We're all in 2017 while she's in 3017

Posted by Sarcasmistan on Tuesday, October 3, 2017

 

महिला की इस वीडियो को फेसबुक पर सर्कामिस्तान पेज से पोस्ट किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख 53 हजार 355 लोग देख चुके हैं। वहीं इसे 5 हजार 311 बार शेयर किया जा चुका है। पोस्ट के नीचे फेसबुक यूजर्स के कई सारे कमेंट हैं। जिस वजह से यह वीडियो और भी वायरल हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *