Viral video: जब महाराष्ट्र के जंगल में दो बाघों ने मिलकर दो बाइक सवार को घेर लिया तो फिर देखें क्या हुआ!

सोशल मीडिया पर इन दिनों दो शेरों का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दो शेर बाइक पर सवार दो लोगों घेरे हुए दिख रहे हैं, यह घटना इतनी खतरनाक है कि कुछ देर के लिए किसी भी सांसे अटक जाए। यह वीडियो महाराष्ट्र के चंद्रपुर में स्थित ताडोबा नेशनल पार्क की बताई जा रही है। हालांकि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन हर पाल जान खतरा बना रहा। बाइक सवार की छोटी सी चूक बड़े हादसे में तब्दील हो सकती थी। इस पूरी घटना को पास मौजूद एक गाड़ी में बैठे लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल महाराष्ट्र चंद्रपुर में स्थित ताडोबा नेशनल पार्क में दो बाइक सवार शख्स शेरों के बीच फंस गए। एक शेर बाइक के पीछे कब्जा जमा लिया तो दूसरा शेर बाइक के इर्द-गिर्द घूमने लगा। जब भी सामने वाला शेर बाइक के पास आता था तो किसी बड़े हादसे की संभावना बढ़ जाती थी। यहां तक कि बाइक के पास मौजूद एक गाड़ी में बैठे कुछ लोग यह दिल दहला देने वाली घटना देख रहे थे। उन्हीं मे से एक ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

वीडियो में गाड़ी में मौजूद लोगों की आवाजें साफ बयां करती हैं कि वो लोग भी इस घटना से कितना डर गए थे। उनके सामने दो शेर एक बाइक पर सवार दो लोगों को घेरे हुए थे। बाइक पर दोनों शख्स काफी डरे हुए थे, उनमें से एक शख्स गाड़ी में मौजूद लोगों से मदद मांगने की कोशिश भी करता है, लेकिन गाड़ी में मौजूद लोगों ने शेरों को सामने किसी तरह की चालाकी दिखाना सही नहीं समझा। बल्कि वो लोग लगातार बाइक सवार युवकों को किसी तरह की हरकत करने से रोकते रहे।

वीडियो के अनुसार एक वक्त ऐसा भी आया जब सामने वाला शेर झाड़ियों में जाने लगा। तब बाइक सवार मौका पाकर वहां से निकलने की कोशिश करने लगा, लेकिन बाइक स्टार्ट होते ही शेर वापस उनकी तरफ आ गया। यह सिलसिला काफी देर तक चलता रहा। शेर बाइक के आसपास घूमता रहा। आखिर में पास में मौजूद गाड़ी के ड्राइवर ने बाइक और शेरों के बीच गाड़ी लगाकर उन्हें इस खतरनाक हालात से निकालने में मदद की। इस दौरान थोड़ी सी सूझबूझ और समझदारी के कारण सभी शेरों के घेरे से निकल पाने में कामयाब रहे, किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

 देखें वीडियो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *