VIDEO: प्रिंसिपल के चैंबर में ही भिड़े कॉलेज के दो टीचर, थप्‍पड़ और लात-घूंसे चले

गाजियाबाद से सटे मोदीनगर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें कॉलेज के 2 टीचर प्रिंसिपल के रुम में ही भिड़ गए और एक दूसरे के साथ मारपीट की। मार-पिटाई की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। खबर के अनुसार, दोनों टीचर एक-दूसरे की शिकायत लेकर प्रिंसिपल के रुम में पहुंचे थे। इससे पहले कि प्रिंसिपल बात को समझ पाते, उससे पहले ही एक टीचर ने दूसरे पर हमला कर दिया, जिस पर दूसरे टीचर ने भी प्रतिकार किया और टीचर को पीटना शुरु कर दिया। किसी तरह मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने दोनों का बीच-बचाव कराया और दोनों को शांत कराया।

बताया जा रहा है कि एक टीचर की शिकायत थी कि दूसरे टीचर ने कॉलेज के कुछ छात्रों को भड़काया था कि वह प्रिंसिपल से उसकी शिकायत करें। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया और मामला हाथापाई तक पहुंच गया। ऐसे में सवाल उठता है कि जब बच्चों का भविष्य संवारने वाले अध्यापक ही इस तरह खुलेआम मारपीट करेंगे तो इसका बच्चों पर क्या असर पड़ेगा? बता दें कि पिछले साल भी एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसमें दो महिला टीचर आपस में भिड़ गईँ थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा गया था।

मामला पंजाब के डेरा बस्सी इलाके का था। जहां एक सरकारी स्कूल की 2 महिला अध्यापकों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और बाद यह झगड़ा मार-पीट में तब्दील हो गया। हैरानी की बात ये है कि यह पूरी घटना बच्चों के सामने क्लासरुम में घटी और महिला टीचर बच्चों के सामने ही हाथापाई करती रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *