14 साल की लड़की को सिर्फ़ ‘मुस्लिम’ होने की वजह से साथियों ने जमकर पीटा! वायरल हो गया वीडियो

फ्लोरिडा के एक स्कूल में 14 साल की लड़की के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस लड़की को उसके स्कूल साथियों ने केवल इसलिए पीटा क्योंकि वह मुस्लिम है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसे पीड़ित लड़की के पिता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी छात्राओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शुक्रवार को पीड़िता के पिता शकील मुंशी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया था। शकील मुंशी ने लिखा “बोका रैटॉन शहर स्थित वेस्ट बोका हाई स्कूल की कुछ लड़कियों द्वारा 9वीं में पढ़ने वाली मेरी बेटी को परेशान किया जाता है क्योंकि वह मुस्लिम है।”

शकील मुंशी ने कहा “मेरी बेटी ने रोज-रोज उसके साथ होती बदसलूकी को लेकर फैसला किया कि वह स्कूल की उन लड़कियों से बात करेगी। गुरुवार को जब वह लड़कियों के उस गैंग से बात करने के लिए गई तो उन्होंने मेरी बेटी की बहुत ही बुरी तरह से पिटाई कर दी। मेरी बेटी ने हाथ नहीं उठाया क्योंकि वह उनसे लड़ना नहीं चाहती थी। जैसे ही यह बात मेरी पत्नी को पता चली, उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाया और  आरोपी लड़कियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।”

– My daughter Manaal munshi(14 years – 9th grade student) was getting bullied by couple of school (West Boca High School, Boca Raton, FL) girls because she was Muslim. Today (DEC 21st) she decided to get this over and talk to girls but beaten badly by gang of girls. She didn’t picked up a hand because don’t want to fight back.- My wife called police as soon as found out and pressed charges against the girls. – Let’s see how USA rule of law works!!

Posted by Shakeel Munshi on Thursday, December 21, 2017

 

मुंशी द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लड़कियां पीड़िता को बुरी तरह से पीट रही हैं और वहां मौजूद अन्य छात्र इस घटना का वीडियो बना रहे हैं। एनबीसी मियामी से बातचीत के दौरान शकील मुंशी ने कहा कि लड़कियां उनकी बेटी को आतंकवादी बुलाती थीं। मुंशी ने कहा “मेरी बेटी के चेहरे पर काफी चोट आई हैं। उसकी एक आंख चोट के कारण काली पड़ गई है और उसकी गर्दन और सिर पर नाखून के बड़े-बड़े निशान हैं।” इस मामले पर बात करते हुए पाल्म बीच काउंटी शेरिफ्स ऑफिस ने शुक्रवार को अपना एक बयान जारी करते हुए कहा कि पुलिस इस पूरी मामले की जांच कर रही है। वहीं काउंसिल ऑन अमेरिकन-इस्लामिक रिलेशन फ्लोरिडा ने मुस्लिम लड़की पर हुए इस हमले की निंदा की और आरोपी लड़कियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *