कब्रिस्तान के बाहर लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे : ये है एक Viral Video का दावा

ये एक Viral Video के हवाले से लिखा गया है और AknNews.com  किसी भी हाल में वीडियो की प्रमाणिकता को सत्यापित नही करता है

सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो काफ़ी तेज़ी से हो रहा है। दिल्ली की घटना बताते हुए इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि देखिए कैसे उत्तम नगर में संघ के लोगों द्वारा साम्प्रदायिक हिंसा भड़काने की कोशिश की जा रही है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि कब्रिस्तान में शव दफनाने आए मुसलमानों को हिंदुओं ने वहां से भगा दिया। आपको बता दें कि ये वीडियो वायरल हो रहा है और AknNews.com  किसी भी हाल में वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस से कार्रवाई की मांग की जा रही है।

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स जिसने काली जैकेट और भगवा रंग की टीशर्ट पहन रखी है वो कुछ लोगों के साथ खड़ा है। ये शख्स बोल रहा है कि, ‘हम 500 हिंदू युवाओं ने 2000 टोपी वालों को खदेड़ दिया है। इस कहते हैं एकता में दम।’ ये शख्स ये भी कह रहा है कि, ‘विकासपुरी और उत्तमनगर के विधायक दोनों एलजी के पास गए हुए हैं इन तीनों मुर्दों को गड़वाने के लिए।’ ये शख्स बता रहा है कि, ‘ये पार्क की जमीन पर कब्रिस्तान बनाया गया है।’ ये शख्स कह रहा है कि, ‘कसम है श्री राम की यहां एक मुर्दा भी नहीं गड़ने देंगे आज के बाद।’

 

Prashant Bhushan@pbhushanL

ये है इन संघी आतंकियों की सच्चाई, कैसे दिल्ली के उत्तम नगर में संघियो ने मुस्लिम समुदाय के लोगों को क़ब्रिस्तान में लाशें नही दफनाने दी और फिर वीडियो बनाकर दंगा भड़काने की कोशिश की ।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर सोमवार 25 दिसंबर को पोस्ट किया गया है। हालांकि ये कब का वीडियो है औऱ मामला क्या है इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इस वीडियो कर कई लोगों ने कॉमेंट किया है

आपको बता दें कि इस वीडियो की प्रामाणिकता अभी तक सत्यापित नही हुई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *