योगी आदित्य नाथ के पैर छू रहे पत्रकार का वीडियो वायरल, लोग बोले- गिरा जमीर उठा रहा होगा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में एक पत्रकार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के पैर छूता नजर आ रहा है। इस पत्रकार ने हाथ में समाचार एजेंसी एएनआई का माइक भी पकड़ रखा है। इस पत्रकार का नाम तो पता नहीं चल पाया है लेकिन उसके हाथ का माइक देखकर इस बात की संभावना ज्यादा है कि वह एएनआई का पत्रकार है। इस वीडियो के चलते लोग एएनआई को ट्रोल कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि ये पत्रकार अपना गिरा हुआ जमीर ढूंढ़ने की कोशिश कर रहा है। वहीं बहुत से यूजर्स तंज कसते हुए लिख रहे हैं कि ये है कर्म ही पूजा का उम्दा नमूना।

 

Rofl Gandhi@RoflGandhi_

‘Work is worship’ ka umda namoona pesh karte hue ANI reporter ??

कुछ लोगों ने इस वीडियो क्लिप की पूरी लिंक ढूंढ़ निकाली। ये लिंक एनडीटीवी की एक रिपोर्ट का है। इस रिपोर्ट में योगी आदित्य नाथ पर से मुकदमे खत्म करने की बात बताई जा रही है।

@ndtv

Uttar Pradesh government withdraws 22-year-old case against @myogiadityanathhttps://www.ndtv.com/india-news/uttar-pradesh-government-withdraws-22-year-old-case-against-yogi-adityanath-1792750?pfrom=home-topstories 

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि ये बेहद शर्मनाक है। पहले एएनआई आडवाणी न्यूज सर्विस कहलाता था, अब ये मोदी और योगी का हो गया है। वहीं बहुत से यूजर्स लिख रहे हैं कि ये पत्रकार गिरा भी तो किसके पैर के नीचे गिरा।

एएनआई को ट्रोल करते हुए लिखा जा रहा है कि इस समाचार एजेंसी ने तो गुजरात में कांग्रेस के जीतने के आसार ही खत्म कर दिये थे। ना वो लोग मणिशंकर अय्यर का बयान लेते ना इतनी छीछालेदर होती।

Swati Chaturvedi

@bainjal

This is shameful. ANI used to be called Advani News Service now replaced by Modi & Yogi https://twitter.com/roflgandhi_/status/946306185002500096 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *