वायरल वीडियो: ऑडिशन में जब पूछा पॉर्न फिल्म में काम करेंगे? लोगों के आए ऐसे रिएक्शंस

फिल्म और टीवी सीरियल आज कल सभी को लुभाते हैं। बहुत सारे लोग इनमें काम करने के लिए भी उत्सुक रहते हैं। लेकिन ये फिल्म और सीरियल के बजाय ऑडिशन में पॉर्न फिल्म का प्रस्ताव रखा जाए, तब क्या होगा? क्या लोग उनमें काम करने के लिए राजी होंगे? ऐसे ही हालात को बयां करने वाला एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लोग फिल्म या टीवी के लिए काम मांगने जाते हैं। वे उसी के लिए अपने स्क्रीन टेस्ट भी देते हैं। मगर अचानक से पॉर्न फिल्म का ऑफर मिलने पर उनमें से अधिकतर लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाती है। वे इस ऑफर पर शर्म से लाल हो जाते हैं। लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के तक कहते हैं कि अगर वे ऐसी फिल्मों में काम करेंगे, तो उनसे कोई शादी भी नहीं करेगा। ऊपर से बदनामी भी झेलनी पड़ेगी।

एक मिनट 51 सेकेंड्स के वीडियो में कई लोग ऑडिशन देते दिखते हैं। वे बारी-बारी से अपना नाम, पता, लंबाई और बाकी चीजें बताते हैं। सामने एक पैनल भी मौजूद होता है, जो उनकी डायलॉग डिलीवरी और एक्टिंग देखता है। अचानक उन सभी से पूछा जाता है कि क्या वे पॉर्न फिल्म में काम करेंगे। जवाब में देखिए लोग क्या बोले और उस दौरान उनका क्या हाल हुआ-

हालांकि, इस वीडियो में लोगों को जो प्रस्ताव पेश किया, वह सिर्फ उनकी प्रतिक्रियाएं जानने के लिए था। असल में यह एक प्रैंक है, जो कुछ युवाओं ने मिलकर बनाया है। ऑडिशन के दौरान पैनल में बैठे लोग ही बाद में लोगों को छिपा हुआ कैमरा दिखाते हैं और उन्हें पूरे मामले की सच्चाई से रू-ब-रू कराते हैं।

प्रैंक के बाद ऑडिशन के लिए आई हुई एक लड़की को कुछ तरह समझा कर मामले की सच्चाई बताई गई। (फोटोः यूट्यूब)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *