इस बेवफा पत्नी के अपहरण में झूठे केस में पति पांच साल से जेल मे बंद और पत्नी कर है है प्रेमी संग मौज

उत्तर प्रदेश में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई हैं। यहां जो शख्स अपनी पत्नी के अपहरण के मामले में पिछले पांच साल से जेल की सलाखों के पीछे सजा काट रहा था, वह महिला किसी और से शादी कर आराम से रह रही है। वारदात का खुलासा तब हुआ जब ह्यूमन राइट्स कमिशन ने मामले में संज्ञान लिया। एनबीटी की खबर के अनुसार कमिशन ने पुलिस पर दवाब बनाया कि वह महिला को ढूंढे। इसके बाद महिला बुधवार को सूबे के देवरिया पहुंची, जहां महिला से एसपी ऑफिस में कड़ी पूछताछ की जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार देवरिया में बरहज कस्बा निवासी महिला की शादी साल 2013 में मऊ के संजय जायसवाल से हुई थी। शादी के करीब 15 दिन बाद महिला घर से गायब हो गई। महिला के परिजनों ने पति पर उसे गायब करने का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने संजय को जेल भेज दिया। इस दौरान संजय के परिजनों से पुलिस के सामने उसके बेगुनाह होने की गुहार लगाई लेकिन पुलिस कोई बात नहीं सुनी।

पुलिस की कार्रवाई से निराश शख्स के परिजन ह्यूमन राइट्स कमिशन के पास पहुंचे जहां उन्होंने पूरे मामले में सही जांच कराने की गुहार लगाई। दवाब पड़ने पर जब पुलिस ने जांच शुरू की तो महिला बीते सोमवार को वृंदावन में मिली। जहां महिला पर देवरिया आकर बयान दर्ज कराने का दबाव बनाया गया। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह अपने पति से संतुष्ट नहीं थी इसलिए उसने घर से भागकर किसी और शख्स से विवाह कर लिया।

जानकारी के अनुसार महिला का पति वृंदावन के ही एक स्थानीय मंदिर में पुजारी है। पुलिस पुजारी से भी पूछताछ कर रही है। हालांकि महिला का पति अभी भी जेल में सजा काट रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *