कैंटीन में महिला के साथ गैंगरेप किये जाने का सामने आया मामला, अस्पताल ले जाते वक्त हुई महिला की मौत

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार ओडिशा के एक कैंटीन में महिला के साथ गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आया है। मामला मल्कानगिरी का है। कैंटीन के अंदर अज्ञात लोगों के द्वारा इस घिनौनी वारदात में महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई थीं। बताया जा रहा है कि जख्मी महिला ने इलाज के लिए जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। मंगलवार (12-05-2020) को हुई इस घटना के बाद यहां पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

न्यूज एजेंसी ‘ANI’ से बातचीत करते हुए यहां पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में स्पेशल जांच टीम का गठन किया गया है। SIT इस मामले की छानबीन में जुट गई है और गहन छानबीन की जा रही है। आपको बता दें कि पीड़िता को जख्मी हालत में MKCG Medical College&Hospital ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह महिला पुलिस कैंटीन में ही काम करती थी। बताया जा रहा है कि बीते 7 मई को महिला को उनके पति ने जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया था और आरोप लगाया था कि उनकी बीवी के साथ दुष्कर्म हुआ है। इस अस्पताल में वो 2 दिनों तक भर्ती रहीं।

लेकिन 2 दिन बाद अस्पताल ने उन्हें दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया क्योंकि उनकी हालत में कोई सुधार नहीं था। इस अस्पताल के चिकित्सकों ने भी बाद में उन्हें MKCG Medical College&Hospital अस्पताल में रेफर किया। जहां अस्पताल जाते वक्त पीडि़ता ने दम तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *