अक्षय कुमार बने देश की सबसे अमीर नगर महापालिका BMC के ब्रांड एम्बेस्डर

Source

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार  इस समय अपनी आने फिल्म ” टॉयलेट -एक प्रेम कथा ” के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं और उनकी नयी फिल्म प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी जी के ”स्वच्छ भारत अभियान ”को प्रोत्साहन दिलाने वाली फिल्म मानी जा रही है। इस फिल्म के अभिनेता और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को हाल ही में BMC (बॉम्बे म्युन्सिपल कारपोरेशन ) ने अपना ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है।

अक्षय कुमार म्युन्सिपल कारपोरेशन की तरफ से मुंबई वासियों को सफाई के प्रति जागरूक करेंगे। अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव रहते हैं ,और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देते रहते हैं। अक्षय अपनी इनकम का अधिक हिस्सा चैरटी में डोनेट कर देते हैं। अक्षय के इन खूबियों के कारण इनके फैंस इन्हें बहुत ज़्यादा पसंद करते हैं और सोशल मुद्दों पर दी गयी इनकी सलाह को अधिक महत्व भी देते हैं।

BMC को लगता है कि अक्षय काफी लोकप्रिय अभिनेता हैं जिसकी वजह से अधिक से अधिक लोग इनकी बात को सुनेंगे और मानेंगे,इसलिए BMC ने अक्षय को अपना ब्रांड एम्बेस्डर बनाया।

BMC का ये फैसला तब आया है जब आजकल मुंबई के गड्ढों की वजह से BMC की काफी बदनामी हो रही है और सोशल साइट्स पर आरजे मलिश्का का BMC सांग काफी पॉपुलर हो रहा है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के स्टारडम का कितना फायदा BMC को होता है।

आपको बता दें कि अक्षय की आने वाली फिल्म टॉयलेट -एक प्रेम कथा एक ऐसे गाँव की कहानी है जहां पर टॉयलेट नहीं है जिसकी वजह से गाँव की महिलाओं को बहुत तकलीफ़ों का सामना करना पड़ता है ,पर जब गाँव में अक्षय की पत्नी (भूमि पाडुलेकर )आती है तो वो गाँव में जल्द से जल्द टॉयलेट बनवाने की मांग करती हैं। अक्षय की नयी फिल्म एक साधारण से आदमी की असाधारण कहानी है जिसमें  सफाई के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *