केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का तंज: अमेठी में बीजेपी से कोई भी राहुल गांधी को हरा देगा चुनाव

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि अमेठी से बीजेपी की तरफ से कोई भी लड़ ले कांग्रेस अध्यक्ष को हरा देगा। स्मृति ईरानी का मानना है कि राहुल गांधी 2019 में अपनी अमेठी लोकसभा सीट किसी भी हाल में नहीं जीत पाएंगे। मंगलवार को मेघालय की राजधानी शिलॉन्ग में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची स्मृति ईरानी ने ये बातें कहीं। केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने यहां कहा, ‘अमेठी में, वह (राहुल गांधी) हर विधानसभा सीट पर हार गए, पिछले चार साल में हर स्थानीय चुनाव हार गए। जब अपने ही निर्वाचन क्षेत्र में उनकी हार तय है, फिर केंद्र की सत्ता में उनके लौटने की क्या गुंजाइश है। बीजेपी की तरफ से किसी को भी उनके मुकाबले में खड़ा कर दिया जाए वो ही उन्हें हरा देगा।’ स्मृति ईरानी ने ये भी कहा कि, ‘राहुल गांधी अपने निर्वाचन क्षेत्र में जिला कलेक्टर का एक कार्यालय तक नहीं खुलवा पाए और वह विकास के बारे में भाषण दे रहे हैं।’

 

स्मृति ईरानी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजग सरकार को सत्ता में आने के बाद घोटालों से निपटना पड़ा और पिछली कांग्रेस सरकार द्वारा लिए गए कर्ज का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि राजग सरकार ने यह सुनिश्चित किया कि सभी परिस्थितियों में लोगों की सामाजिक जरूरतें पूरी हों। उन्होंने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस परेशान है क्योंकि जो परिवार 60 साल तक सत्ता में रही वह पिछले चार साल में हर चुनाव हारती आई है।

हालंकि कांग्रेस पर हमलावर रुख अपनाए स्मृति ईरानी से तेल की बढ़ती कीमतों और कालेधन पर सवाल पूछा गया तो वो उसे टाल गईं। उन्होंने बस इतना कहा कि सरकार में उनके सहकर्मी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जल्द ही एक ‘समयबद्ध समाधान’ पेश करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *