खत्म हुई ‘जुड़वा 2’ की शूटिंग, देखें तस्वीर –

दिलेर समाचार,बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ के सीक्वल का इंतजार कर रहे लोगों के लिए गुड न्यूज है. आपको बता दें कि फिल्म ‘जुड़वा 2’ की शूटिंग पूरी हो गई है. इस खबर की जानकारी खुद वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘जुड़वा 2’ की टीम के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि फिल्म की शूटिंग मॉरीशस में पूरी हो गई है. वरुण द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में वरुण के साथ उनके पापा डेविड धवन, जैकलीन, तापसी पन्नू और ‘जुड़वा 2’ की टीम के बाकी सदस्य नजर आ रहे हैं और फोटो में सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब वरुण ने अपने फैन्स के साथ ‘जुड़वा 2’ को लेकर कोई बात शेयर की है. कुछ दिन पहले वरुण ने ‘जुड़वा 2’ की टीम के साथ सलमान खान की एक फोटो शेयर की थी. सलमान के साथ ‘जुड़वा 2’ की टीम की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी.

दरअसल, इस फिल्म के क्लाईमैक्स में सलमान खान एक गेस्ट अपियरेंस देने वाले हैं और इसी की शूटिंग के लिए सलमान खान ‘जुड़वा 2’ के सेट पर पहुंचे थे. अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा कि, आज मैंने बचपन के सूपरहीरो सलमान खान के साथ शूटिंग की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *