दिल्‍ली : प्रेम संबंध के शक में कोचिंग टीचर की गोली मारकर हत्‍या

नई दिल्‍ली : एक के बाद एक आपराधिक घटना से राजधानी दिल्ली में सनसनी फैली हुई है. ताजा घटना दिल्ली के जहांगीर पुरी इलाके के महेंद्रा पार्क इलाके की है. यहां सोमवार सुबह एक 31 साल के टीचर की गोलीमार कर हत्या कर दी गई. युवक का नाम अंकित गर्ग था. जहांगीर पुरी के ए-1156 में ग्राउंड फ्लोर पर अंकित का कोचिंग सेंटर है. वहीं वो छात्र-छात्राओं को कोचिंग पढ़ाता है.

सोमवार सुबह करीब आठ बजे अंकित कोचिंग पढ़ाने के लिए आया था. अंदर 2 छात्र मौजूद थे. तभी किसी ने आकर अंकित को गोली मार दी. परिवार का आरोप है कि अंकित एक लड़की से प्यार करता था और दोनों परिवारों कोई आपत्ति नहीं थी लेकिन लड़कीं का भाई इस संबंध से नाखुश था. अंकित की बहन ने शक जताया है कि इस घटना के पीछे लड़की के भाई का हाथ हो सकता है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस प्रेम संबंध के मामले पर कुछ नहीं बोल रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले एक प्रत्‍यक्षदर्शी छात्र का कहना है कि हर रोज की तरह अंकित सर कोचिंग आए थे. कोचिंग में हम दो लोग थे. उसके अलावा एक 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा थी. तभी एक लड़का मास्क लगाकर पीछे से आया और गोली मार दी. वो लड़का कोचिंग सेंटर के बाहर पहले से ही खड़ा था. पहले कभी उसे नहीं देखा गया था. वहीं पड़ोस में रहने वाली सुरेश नाम की एक महिला का कहना है कि काफी तेज आवाज आई तो जाकर देखा था कि अंकित गिरा पड़ा था.

इसके बाद पुलिस को 100 नंबर पर फोन किया गया. पुलिस 45 मिनट देर से घटनास्‍थल पर आई. हालांकि इस मामले में दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं. वहीं अंकित के घर वाले शक जाता रहे हैं कि अंकित जिस लड़की से प्‍यार करता था. उसके भाई का हाथ इस हत्‍या में हो सकता था. लड़की का भाई दोनों की शादी के लिए राजी नहीं था. क्योंकि दोनों अलग अलग धर्म से थे. हालांकि अंकित के घरवालों को कोई ऐतराज नहीं था. फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *