दो सहेलियों ने आत्महत्या से पहले रातभर की पार्टी, केके काटा, सेल्फी ली और फिर पी लिया जहर

इंदौर के विजय नगर में सुसाइट का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक किराये के मकान में रह रही दो लड़कियों ने एक साथ सुसाइड कर लिया है। इस आत्महत्या की खास बात यह है कि इन दोनों ने मरने से पहले जमकर पार्टी की।

पुलिस ने बताया कि ये दोनों सहेलियां थी और दोनों तलाकशुदा थीं। दोनों ने मरने से पहले सुसाइट नोट भी छोड़ा है, जिसके जरिए पता चला है कि ये दोनों अपनी जिंदगी से परेशान थीं। इनमें से एक का नाम रचना है और दूसरी का तन्वी है।

पुलिस ने बताया कि इन दोनों ने कॉल्ड ड्रिंक्स में जहर मिलाकर पीने से पहले रात को केक काटा, सेल्फी ली और इसके बाद अपना-अपना मोबाइल फॉर्मेट मार दिया। पुलिस के मुताबिक, इनमें से एक कॉल सेंटर और एक कैटरिंग में काम करती थी। बीते एक महीने से दोनों एक किराये के कमरे में रह रही थीं।

कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की जब ऑफिस नहीं पहुंची तो उसके साथ काम करने वाला उसका साथी घर पहुंचा तो इस घटना के बारे में पता चला। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शवों को बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक माता-पिता के नाम लिखे दो पेज के सुसाइड नोट में रचना ने लिखा है कि वह अपनी मौत की जिम्मेदार खुद है। जिंदगी से तंग आकर यह कदम उठा रही है।

मेरे मरने के बाद शव आप धार ले जाना और मेरा एक सुहागन की तरह अंतिम संस्कार मत करना, सिर्फ बेटी की तरह करना।

मेरे पति अशोक को मेरा शव मत देना। मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती हूं, नफरत करती हूं। मेरे बेटे युग को अपने साथ रखकर माता-पिता जैसा प्यार देना।

तन्वी ने एक पेज का सुसाइड नोट दीदी और जीजा को संबोधित करते हुए लिखा है कि आई लव यू…। मैं अपने जिंदगी से तंग आ चुकी हूं, इसलिए जान दे रही हूं। मेरी मौत के बाद परिवार वालों को परेशान न किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *