फलक नाज़ निभायेंगी ट्विंकल का किरदार

अभिनेत्री फलक नाज़ सोनी सब के जल्द ही शुरू होने वाले शो ‘शंकर जय किशन-3 इन 1’ में फीमेल लीड का किरदार अदा करेंगी। फलक इस शो में ट्विंकल की भूमिका में नज़र आयेंगी जिसने एमबीबीएस की पढ़ाई की है। वह तीन भाईयों में से एक शंकर के लिये परफेक्ट मैच होंगी, जोकि पेशे से नकली वेट (जानवरों का डॉक्टर) है।
ट्विंकल एक डॉक्टर है और वह अपने वैज्ञानिक कारणों एवं तर्क तथा संबंधित सवालों से शंकर को परेशान करेगी। वह सभी स्थितियों को बढ़ा-चढ़ा कर सोचती है और दूसरों के लिये समस्याएं खड़ी करती है। वह किशन के लिये सबसे बड़ी मुसीबत है, क्योंकि वह उससे लगातार मेडिकल तथ्यों के बारे में पूछती रहती है, जिसके बारे में शंकर को पता नहीं है।
फलक नाज़ ने बताया, ‘ट्विंकल निराशावादी है। वह हर स्थिति की बद्तर रूप में कल्पना करती है। वह तीन बहनों में सबसे बड़ी है और एक जिम्मेदार बेटी है। हालांकि, उसे पता नहीं है कि शंकर दरअसल किशन ही है। मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार मुझे एक कॉमेडी रोल मिल गया है। इस शो में मेरा किरदार हास्यप्रद है। मैं कॉमेडी में अपने हाथ आजमा रही हूं और उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा ट्विंकल का किरदार पसंद आयेगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *