बंदूकबाज की लैला “बिदिता बाग” की इन तस्वीरों को देखकर, आप भी इनके दीवाने हो जाओगे #BTownGapshap

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के ट्रेलर की वजह से चर्चा में हैं। वही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस फिल्म की ट्रेलर की बात करें। तो ट्रेलर एकदम धमाकेदार है। वही फ़िल्म “गैंग्स ऑफ वासेपुर” के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक बार अपने बिल्कुल ठेठ देसी लुक में आपको नजर आएंगे। पर इस बार इस पिक्चर में ध्यान नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग ने नहीं, बल्कि किसी और ने अपनी तरफ खींच लिया है। दरअसल अपना ध्यान खींचा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग ने।

बिदिता बाग आपको फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज में लीड रोल में नजर आएंगी।

वही बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग की बात करें। तो यह पहले भी कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। पर उन्हें काफी लंबा ब्रेक मिला। जिसके कारण वह बॉलीवुड में नजर नहीं है। लेकिन वह एक बार फिर बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री कर रही हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज में लीड रोल प्ले करके।

आप फिल्म “बाबूमोशाय बंदूकबाज” का ट्रेलर देखें और खुद बिदिता बाग की एक्टिंग बताएं कैसी है।

अगर अभी तक आपने फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का ट्रेलर नहीं देखा है। तो इसका एक बार ट्रेलर जरूर देखें। वही ट्रेलर में आपको विदिता का अंदाज और इनकी एक्टिंग आपको प्रभावित कर देगी। वही ट्रेलर में दिखाई दे रहा है। कि बाबू मोशाय पूरी अकड़ में रहता है। तो विदिता भी अपनी धमक में कम नहीं है। अगर आपको यकीन नहीं है। तो आप फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज के ट्रेलर को देखले। आपको यकीन आ जाएगा।

बॉलीवुड की यह खूबसूरत एक्ट्रेस पश्चिम बंगाल की रहने वाली है।

फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज में जबरदस्त एक्टिंग करने वाली विदिता, पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। वही आपको यह भी बता दें। एक्ट्रेस से पहले विदिता एक प्रोफेशनल मॉडल हैं।

बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई केंद्रीय विद्यालय से की है।

आपको बता दें। कि बॉलीवुड की इस खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस का जन्म हावड़ा के संतरागाछी इलाके में हुआ है। 30 सितंबर 1985 को पैदा हुई। बला की यह खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई केंद्रीय विद्यालय से पूरी की है।

बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने ग्रेजुएशन अर्थशास्त्र से की है।

बॉलीवुड की यह खूबसूरत एक्ट्रेस बंगाली हिंदू परिवार में जन्मी है। और इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपना ग्रेजुएशन अर्थशास्त्र से किया है। वही आपको बता दें। कि यह एक्ट्रेस जाधवपुर यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट भी रही है।

वही आपको बता दें। कि बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस क्लासिकल सिंगर भी है।

आपने फिल्म “बाबूमोशाय बंदूकबाज” के ट्रेलर में इनकी एक्टिंग का जलवा तो देख ही लिया होगा। पर आपको बता दें। एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा बॉलीवुड की यह खूबसूरत एक्ट्रेस क्लासिकल सिंगर भी है। इसके अलावा विदिता बाग को पेंटिंग करने का भी शौक है।

एक्ट्रेस विदिता बाग अपने कॉलेज के समय से ही मॉडलिंग कर रही है।

बॉलीवुड की इस ग्लैमरस और खूबसूरत एक्ट्रेस ने, अपने कॉलेज के समय से ही मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी। वही आपको बता दें। कि विनीता बाग़ ने “जीवन मित्र बैंक” और कुछ मेकअप आर्टिस्ट के साथ मॉडलिंग करियर की शुरुआत करी थी।

पहली बार जब इस खूबसूरत एक्ट्रेस पर पड़ी सबकी नजर।

बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस पहली बार तब सब की नजर में आई जब बिदिता बाग ने डिजाइनर सब्‍यसाची मुखर्जी और किरण उत्तम घोष के लिए मॉडलिंग करी। जब सब ने उनको देखा तो देखते ही रह गए।

विदिता बाग ने कई इनामी ब्रांड के साथ भी काम किया है।

अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद विदिता मुंबई आकर शिफ्ट हो गई। वही आपको बता दें। कि बिदिता बाग ने लैक्मे फैशन वीक के अलावा Motorola, Nokia , रिलायंस समेत कई नामी ही ब्रांड के साथ भी काम किया है।

विदिशा बाग का एक्टिंग करियर इस तरह हुआ था शुरू।

आपको बता दें। इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत, साल 2011 में आई बंगाली फिल्म Icche से की।

बिदिता बाग ने फिर फीचर फिल्मों में अपना कदम रख दिया।

वही आपको बता दें। इस खूबसूरत एक्ट्रेस की पहली फीचर फिल्म “As The River Flows” है, और जो कि अभी पोस्ट प्रोडक्शन में है। वही आपको बता दें। इस फीचर फिल्म मैं विदिता के अलावा संजय सूरी और विक्टर बनर्जी जैसे बढ़िया कलाकार भी है।

कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है विदिता।

आपको पता है कि बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस। इससे पहले साल 2012 में आई हिंदी फिल्म “फ्रॉम सिडनी टू लव” और साल 2015 में आई “एक्स-पास्ट इज प्रजेंट” मैं भी नजर आ चुकी हैं। वही आपको बता दें। टीवी के फेमस सीरियल, “ये है मोहब्बतें” की दिव्‍यांका त्रिपाठी की यह फास्ट फ्रेंड भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *