माइक्रोमैक्स 22 को लांच करेगी इनफिनिटी डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन

जयपुर। माइक्रोमैक्स ने 22 अगस्त को होने वाले एक लांच इवेंट में कंपनी द्वारा एक नई इनफिनिटी सीरीज लांच करने की उम्मीद है। माइक्रोमैक्स, सैमसंग के हाई-एंड स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 8 और गैलेक्सी एस 8+ को टक्कर देने के लिए अपनी इनफिनिटी रेंज में कई फोन लांच करने की योजना बना रही है। घरेलू हैंडसेट निर्माता द्वारा भेजी गई टीजर इमेज से पुष्टि होती है कि नई माइक्रोमैक्स इनफिनिटी सीरीज में एक 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले होगा।

टीजर में टैगलाइन है, ‘let’s put a number to infinity ’ और इसके साथ ही स्मार्टफोन की तस्वीर और भारत में लांच की तारीख का जिक्र  है। तस्वीर को देखें तो, ऐसा लगता है कि माइक्रोमैक्स की इनफिनिटी स्मार्टफोन सीरीज के सभी फोन में पतले बेजल होंगे। और इन फोन को अपने डिवाइस को अधिकतर मल्टीमीडिया के लिए इस्तेमाल करने वाले यूजर को ध्यान में रखकर बनाया जा सकता है।

इन फोन में आगे की तरफ होम बटन नहीं होंगे। और पूरी इनिफिनिटी रेंज में ऑन-स्क्रीन नेविगेशन बटन दिए जाएंगे। बता दें कि, माइक्रोमैक्स की इनफिनिटी सीरीज पहली नहीं होगी, जिसके तहत बजट दाम में उपभोक्ताओं को बड़े स्क्रीन डिजाइन वाले फोन पेश किए जा रहे हैं। हाल ही में एलजी ने भारत में फुलविजन डिस्प्ले के साथ 14,990 रुपए में क्यू 6 स्मार्टफोन लांच किया है। एलजी क्यू 6 की सबसे अहम खासियत है इसमें दिया गया 5.5 इंच फुलविजन डिस्प्ले जिसमें 18:9 का आस्पेक्ट रेशियो और घुमावदार किनारे हैं। इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक फीचर भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *