शिल्पा शिंदे बोलीं- 18 लोगों का खाना बनाने में कुछ बुराई नहीं, मैंने बस अपना किया

105 दिन ड्रामा, इमोशन, हंसी-मजाक और आंसू के बाद बिग बॉस को अपना विनर मिल गया है। हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को पीछे छोड़ते हुए शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस सीजन 11 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ शिल्पा शिंदे ने 44 लाख रुपए जीत की रकम भी हासिल कर ली है। टीवी इंडस्ट्री से पहचान बनाने वाली 40 वर्षीय शिल्पा ने इस गेम को बखूबी पूरा किया। बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे काफी रियल और केयरिंग नजर आई। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शिल्पा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि 18 लोगों का खाने बनाने में कोई बुरी बात नहीं थी, उन्होंने सिर्फ अपनी जिम्मेदारी पूरी की है।

शिल्पा शिंदे का मानना है कि टेलिविजन इंडस्ट्री में काम न करने पर उनकी इमेज लोगों के सामने काफी अलग तरह की हो गई थी, जिसे सुधारने के लिए बिग बॉस सीजन 11 ने उनकी मदद की है। साथ ही शिल्पा कहती हैं कि वह बिग बॉस की फैन नहीं थीं, लेकिन अब उनके हाथ में बिग बॉस सीजन 11 की ट्रॉफी है। शिल्पा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि घर के अंदर का एक्सपीरियंस काफी अलग था। हम ऐसे घर में बंद थे जहां दुनिया से आपका लिंक कट जाता है। घर से बाहर आने के बाद अब शिल्पा अपने साथ घर की अच्छी यादें रखना चाहती हैं।

वहीं किचन क्वीन टैग के बारे में बोलते शिल्पा शिंदे ने कहा कि यह उनके लिए कोई अलग बात नहीं थी। हालांकि शिल्पा यह जरूर कहती हैं कि घर के अंदर उनके काम और जिम्मेदारियों को नेगेटिव लिया गया था। वह कहती हैं कि ‘मुझे ऑवर कॉंफिडेंट बोला गया और ज्यादा वक्त किचन में बिताती हूं, टास्क में हिस्सा नहीं लेती हूं। लेकिन मेरे लिए 18 लोगों का खाना बनाने में कोई बुराई नहीं थी, मैंने अपनी जिम्मेदारियां निभाई हैं और इसके अलावा मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि मैंने हर टास्क में हिस्सा लिया था।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *