सलमान खान के साथ ऐसा रिश्ता है जो बता नहीं सकती, कैटरीना ने कही दिल की बात

सलमान खान के साथ ऐसा रिश्ता है जो बता नहीं सकती, कैटरीना ने कही दिल की बात , हाल ही में कैट ने अपने और सलमान के रिश्ते पर बड़ी बात कही है। कैटरीना ने कहा कि “जो रिश्ता मैं सलमान खान के साथ शेयर करती हूं वो मैं ऐसे बयां नहीं कर सकती हूं। वैसे भी ये कुछ ऐसी बात है जिसको बयां करना भी नहीं चाहिए। हम लोग दुनिया के किसी भी टॉपिक पर बात कर सकते हैं। हम एक दूसरे के प्रति काफी सम्मान का भाव रखते हैं। जो कि किसी रिश्ते के लिए सबसे जरुरी होता है”।

कैटरीना कैफ और सलमान खान का रिश्ता किसी से छुपा हुआ नहीं है। ये बात तो सबको पता है कि सलमान किसी ज़माने में कैटरीना के प्यार में दीवाने थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थे। सलमान का दिल तब टूट गया जब कैट ने उन्हें छोड़ रणबीर का हाथ थाम लिया। सलमान ने फिर भी दिल पर पत्थर रखकर अपनी चिकनी चमेली से दोस्ती बरकरार रखी। रणबीर से ब्रेक अप के बाद कैट ने फिर से सलमान के कंधे का सहारा लिया और अब दोनों एक साथ फिल्म भी कर रहे हैं।

सलमान खान और कैटरीना का रिश्ता सच में लोगों की समझ के बाहर है। इनका रिश्ता दोस्ती से ज्यादा और प्यार से कम लगता है। दोनों की नजदीकी हर किसी को नज़र आ रही है। हाल ही में आइफा के दौरान सलमान ने कैटरीना को बड़े ख़ास अंदाज़ में सबके सामने बर्थडे विश किया। कैट का शर्माना बिन बोले ही बहुत कुछ कह गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *