बैंक मैनेजर ने महिला से रखी लोन के बदले शारीरिक संबंध बनाने की शर्त, शिकायत करने पर हुआ फरार

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में स्थिति सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के बैंक मैनेजर राजेश हिवेस ने एक महिला से लोन के बदले शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी। दरअसल, महिला अपने किसान पति के फसल लोन की जानकारी हासिल करने बैंक पहुंची थी। बैंक में लोन पास करने के लिए बैंक मैनेजर ने महिला के सामने अजीब शर्त रख दी। महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि जब वह बैंक मैनेजर के पास लोन पास ना करने की वजह पूछने गई तो वह बात को टालने लगा। कुछ समय बाद बैंक का चपरासी महिला के पास मैनेजर की तरफ से लोन पास कराने का एक ऑफर लेकर आता है। इस ऑफर के तहत अगर महिला बैंक मैनेजर राजेश हिवेस के साथ शारीरिक संबंध बनाने को तैयार होती है तो वह उसके लोन को पास कर देगा। इतना ही नहीं मैनेजर उसे और कई तरह की सुविधा भी बैंक की तरफ से मुहैया कराकर देगा। बता दें कि महिला के पति ने काफी पहले बैंक में फसल के लिए इस लोन को अप्लाई किया था, लेकिन बैंक की तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

इसके बाद महिला ने खुद इस बात की जनकारी लगाने बैंक पहुंची थी। महिला को बैंक में चपरासी और मैनेजर ने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। इसके बाद महिला ने दोनों ही कर्मचारियों की बात को फोन में रिकॉर्ड कर उनके खिलाफ स्थानीय पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंच गई। महिला ने पुलिस के सामने सारी बातों का जिक्र किया। पुलिस बिना देर किए ही बैंक में मामले की जांच-पड़ताल करने पहुंच गई।

पुलिस के बैंक में पहुंचने की खबर चपरासी और मैनेजर को पहले ही चल गई और दोनों ही मौके से फरार हो गए। भारतीय दंड संहिता के अनुसार दोनों ही कर्मचारियों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस एक अधिकारी ने अपने बयान में बताया कि वह दोनों ही आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *