Christmas Day 2017: ये हैं क्रिसमस सेलिब्रिशेन के लिए बेस्ट प्लेस

25 दिसंबर को हर साल की तरह इस साल भी क्रिसमस है। पूरे देश और पूरी दुनिया में इस दिन जश्न का मौहाल होगा। आप भी इस दिन को खास बनाना चाहते होंगे। हम आपको बता रहे हैं। दिल्ली मुंबई कोलकाता में कुछ ऐसी जगह जहां आप क्रिसमस सेलिब्रिशेन में शामिल होकर इस दिन को खास बना सकते हैं।

द इम्प्रियल होटल दिल्ली: जनपथ पर मौजूद द इम्प्रियल होटल में क्रिसमस की शाम पर विशेष डिनर और पार्टी का आयोजन होगा। एंट्री पास के साथ होगी। एककपल के लिए 23,999 रुपए का पास रखा गया है। जिसमें एक रात के लिए एक रूम भी शामिल है। एक नाइट के स्टे के अलावा, क्रिसमस की रात का डिनर, अगली सुबह का ब्रेकफास्ट और बच्चों के लिए गिफ्ट इसमें शामिल होंगे।

आरएसवीपी नाइट क्लब: दिल्ली के सीपी पर स्थित आरएसवीपी नाइट क्लब में क्रिसमस की रात में विशेष आयोजन होगा। इसमें 1500 रुपए प्रति व्यक्ति एंट्री फीस है।

बी बॉर सेल्क्ट सिल्कसिटी वॉक साकेत: पर पर्सन 2500 रुपए एंट्री फीर रखी गई है। इसमें खाना औक डांस के विशेष आयोजन किया गया है। गुड़गांव के सेक्टर 44 में स्थित ताज सिटी सेंटर में भी इस बार क्रिसमस की शाम विशेष आयोजन है। एक टिकट 2499 रुपए रखा है। इससे टिकट में क्रिसमस बुफ़े के अलावा डांस भी शामिल होगा।

क्रिसमस पार्टी हिचकी में ।  मुंबई पवाई में स्थित हिचकी क्रिसमस शाम को जिंगल पार्टी का आयोजन कर रहा है। डिनर ड्रिंग्स और डांस के लिए आप यहां जा सकते हैं।

 डाइव क्रिसमस फीस्ट: मुंबई के बांद्र कुर्ला कॉम्प्लेक्स में स्थित इस होटल में क्रिसमस की रात विशेष पार्टी का आयोजन किया गया है। यहां एंट्री फ्री रखी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *