दिग्विजय सिंह ने मुख्य चुनाव अधिकारी से की शिकायत, बीजेपी जिला प्रभारी पर लगाए गंभीर आरोप

Rajgarh Lok Sabha Seat: राजगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने अपने खिलाफ दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस ने इस बाबत मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

MP Lok Sabha Election 2024 Phase 3: मध्य प्रदेश की 9 लोकसभा सीटों पर तीसरे चरण में 7 मई को (कल) मतदान होना है. 32 साल बाद दिग्विजय सिंह की वापसी से राजगढ़ ‘हॉट सीट’ बन गई है. दिग्विजय सिंह कांग्रेस के टिकट पर राजगढ़ से चुनावी मैदान में हैं. दिग्विजय सिंह का मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी रोडमल नागर से है. कांग्रेस का आरोप है कि मतदान से पहले दिग्विजय सिंह के खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है.

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की गयी शिकायत में कांग्रेस ने राजगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाये हैं.

कांग्रेस का कहना है कि 4 मई को सारंगपुर और मधुसूदनगढ़ में पर्चा वितरित किया गया. पर्चे में दिग्विजय सिंह के खिलाफ गलत बयानी से काम लिया गया है. कांग्रेस ने कहा कि पर्चे में धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली टिप्पणी की गयी है. शिकायत में पर्चे को संलग्न करते हुए कांग्रेस समुदाय विशेष की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया. निर्वाचन आयोग से की गयी शिकायत में कांग्रेस ने कहा कि पर्चे पर प्रकाशक और मुद्रक का नाम नदारद है. खबर ए बी पी