Team India Jersey: वर्ल्ड कप जर्सी हुई लॉन्च, इस लुक में नजर आएगी टीम इंडिया; लोगों ने बकवास बताकर उड़ाया मजाक

Team India Jersey: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया की जर्सी को लॉन्च कर दिया गया है. मगर लोग इस नए डिजाइन से जरा भी खुश नहीं दिख रहे हैं.

Team India Jersey: टी20 वर्ल्ड कप कुछ ही हफ्ते दूर रह गया है और कुछ घंटों पहले ही भारतीय टीम की जर्सी के लीक होने की खबरें सामने आ रही थीं. बता दें कि भारतीय टीम का एलान पहले ही हो चुका है, लेकिन अब टीम की जर्सी भी लन्च हो गई है. भारतीय टीम की जर्सी को ग्लोबल स्पोर्ट्स क्लोथिंग ब्रांड एडिडास तैयार करता है. अब इंस्टाग्राम पर ‘एडिडास इंडिया’ ने ग्राफिक्स के जरिए आधिकारिक रूप से भारतीय टीम की जर्सी को लॉन्च कर दिया है. जारी किए गए वीडियो में रोहित शर्मा, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा भी दिखाई दे रहे हैं.

टीम इंडिया की जर्सी का डिजाइन

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए जर्सी के आगे के हिस्से को नीला रखा गया है. वहीं बाजुओं को संतरी रंग का रखा गया है और कंधों पर 3 सफेद स्ट्राइप्स लगाई गई हैं. काफी समय से भारतीय क्रिकेट टीम का टाइटल स्पॉन्सर Dream 11 है, इसलिए जर्सी के अगले हिस्सों पर बड़े-बड़े अक्षरों में ‘DREAM 11’ लिखा हुआ है और उसके नीचे INDIA छपा हुआ है.

नए डिजाइन को लोगों ने जमकर ट्रोल किया

जैसे ही नई जर्सी का वीडियो सामने आया वैसे ही लोगों ने कमेन्ट सेक्शन में नए डिजाइन को ट्रोल करना शुरू कर दिया. कोई इसे बकवास बता रहा है तो किसी का कहना है कि पिछले वर्ल्ड कप की जर्सी दिखने में बहुत बेहतर थी. एक फैन ने यह भी कहा कि एडिडास ने भारतीय टीम की ट्रेनिंग और मैच जर्सी के कॉम्बिनेशन को मिलाकर नया डिजाइन कर दिया है और इसमें कुछ नया नहीं है. हालांकि इसे कुछ लोगों ने अच्छा भी बताया, मगर अधिकांश लोग इसे बहुत खराब डिजाइन होने की संज्ञा दे रहे हैं. बता दें कि भारत टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगा.