Video: BJP मेयर से मंच पर उलझे एजाज खान, बोले- चाय वाला PM और झाड़ू वाला CM..हो चुका देश का कल्याण

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो बिग बॉस से मशहूर हुए बॉलीवुड एक्टर एजाज खान का है। वीडियो में एजाज खान और भारतीय जनता पार्टी की महिला मेयर के बीच मंच पर डिबेट दिखाया जा रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि एक्टर ऐजाज खान ने बीजेपी मेयर की बोलती बंद कर दी। आपको बता दें कि एजाज खान टीवी रियालिटी शो बिग बॉस के सातवें सीजन में नजर आए थे। एजाज इस शो के विनर तो नहीं बने थे लेकिन अपनी हाजिर जवाबी और सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। शो के होस्ट सलमान खान भी एजाज खान की जमकर तारीफें करते थे। पिछले कुछ दिनों से एजाज सोशल मीडिया पर बीजेपी की सरकार के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ पर कड़ी टिप्पणियां करते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि कहीं कोई स्टेज शो हो रहा है। शो में एजाज खान मंच पर हैं और नीचे दर्शक बैठे हैं। प्रोग्राम की संचालक मंच पर गीता नाम की बीजेपी की महिला मेयर को इनवाइट करती हैं। उनके मंच पर आने के साथ ही एजाज खान हमलावर हो जाते हैं। एजाज वहां मौजूद दर्शकों से कहते हैं कि भले ही ये बीजेपी की नेता हैं फिर भी आप लोग ताली बजा दें। एक्टर की ये बात सुन बीजेपी मेयर कहती हैं की हमारी सरकार ने आपको जीएसटी दिया जिसके चलते आप बड़े बिल देते हैं। आपके बड़े बिल देख लड़किया आपकी फैन हो जाएंगी।

बीजेपी मेयर की बात का जवाब देते हुए एजाज खान कहते हैं कि देश के पीएम चायवाले हैं औऱ यूपी के सीएम योगी संन्यासी हैं। एजाज यहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि हमारे पीएम और सीएम दोनीं ही बिना पढ़े लिखे हैं। एक चाय वाला है दूसरा झाड़ू वाला, ऐसे तो हो चुका देश का कल्याण। एजाज खान बहद मजाकिया अंदाज में बीजेपी मेयर से उलझते दिख रहे हैं।

देखें वीडियो:

जब फेस टू फेस एक्टर एजाज़ खान ने BJP के मेयर की बोलती करदी बन्द,कहा 'उसके' हाथ में मेरा वतन अच्छा नहीं लगताभाजपा मेयर की इतनी तगड़ी बेइज़्ज़ती कभी नहीं हुई होगी

Posted by Azamgarh Express on Thursday, January 11, 2018

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *