Lok Sabha Election 2024: ‘पशुओं का चारा खा गए इंडिया गठबंधन के एक नेता’, पीएम मोदी का लालू यादव पर निशाना

PM Modi In Dhar: पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश के धार में जनता के बीच पहुंचे, उन्होंने बिहार के पूर्व CM लालू यादव पर निधाना साधते हुए कहा है कि इंडिया गठबंधन के एक नेता ने पशुओं का चारा चुराया है.

PM Modi Rally in Dhar: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री मोदी का तूफानी प्रचार जारी है. चौथे चरण के प्रचार के बीच पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश के धार पहुंचे. पीएम मोदी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को पर आरोप लगाते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन के एक नेता, पशुओं का चारा खा गए हैं, जिनको अदालत ने सजा दी हुई है.

पीएम मोदी ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा, “बेशर्मी देखिए कि अदालत ने उनको गुनहगार बना दिया है, उसके बाद भी वह जमानत पर बाहर आए हुए हैं. उन्होंने अभी-अभी मुसलमानों को आरक्षण देने की बात कही है.”  पीएम ने कहा कि मोदी गरीब का बेटा है और मोदी ने हर गरीब की गारंटी ली है.

इसलिए चाहिए 400 सीट 

पीएम मोदी ने आगे कहा कि इंडिया गठबंधन को हार की हताशा है और यही कारण है कि वह अफवाह उड़ा रहे हैं कि BJP को 400 सीट मिल जाएगी तो मोदी संविधान बदल देगा. पीएम ने आगे कहा कि मोदी को 400 सीट इसलिए चाहिए है, क्योंकि कांग्रेस आरक्षण पर डाका न डाले. हमने कांग्रेस से ये लिखित मांगा था कि वह धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं देंगे.

370 को हटाने के लिए किया 400 सीट को उपयोग

पीएम मोदी ने जनता के सामने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस संविधान को लेकर झूठ बोलती है. उन्होंने कहा कि मोदी ने 400 सीटों का उपयोग धारा 370 को हटाने के लिए किया. ये तो बाबा साहेब के संविधान का असर है, जो देश के नामदार को हटाकर देश के कामदार को बैठा दिया. 

बाबा साहेब को बदनाम करते हैं कांग्रेसी

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वह बाबा साहेब को बदनाम करते हैं। कांग्रेस बाबा साहेब के योगदान को भूल जाती है। उन्होंने कहा कि हम आज सुबह ही वोट देकर आए हैं। ये चुनाव लोकतंत्र का उत्सव है. 4 जून के लिए अब एक महीना भी नहीं रह गया है. पहले चरण में ही विपक्ष पस्त हो गया था और आज (7 मई) को चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग चल रही  उन्होंने कहा कि बाबा साहेब का संविधान है और इसलिए मोदी यहां बैठा है और आज संविधान न होता तो परिवार राज चल रहा होता। खबर एबीपी