अमर प्रेम? पहले प्रेमिका की मांग में भर दी सिंदूर, और फिर प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटक कर दे दी जान

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में प्रेम का यक अनोखा मिशाल सामने आया है जहाँ फांसी लगाने से पहले प्रेमी जोड़े ने रचाई अपनी शादी और फिर दे दी जान

विवार की सुबह जब गांव वालों की नींद खुली तो पेड़ पर गांव के ही एक युवक और एक युवती की लाश लटकी देख सभी के होश उड़ गए. तत्काल पुलिस को सूचित किया गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग में खुदकुशी का लग रहा है. दोनों युवक और युवती उसी गांव के रहने वाले हैं.

पुलिस ने मृतक प्रेमी युगल की पहचान 19 वर्षीय यशोदा उर्फ मंडोला और 24 वर्षीय विद्यासागर के रूप में की है. पुलिस ने बताया कि फांसी लगाने से पहले दोनों ने शादी की और युवक ने युवती की मांग में सिंदूर भी भरा.

पुलिस ने बताया कि मृत युवक के हाथ में और जिस रस्सी से फांसी लगाई गई है उसमें भी सिंदूर लगा मिला. यह घटना सोनभद्र के कोन थान क्षेत्र में पड़ने वाले असनाबाध गांव की है. जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

युवती के घरवालों को जब उसके प्रेम संबंध के बारे में पता चला तो उन्होंने आनन-फानन में उसकी कहीं और शादी तय कर दी. युवती का 13 जून को विवाह होने वाला था. मृतकों के घरवालों ने बताया कि दोनों एक-दूसरे से चोरी छिपे मिला करते थे.

युवती ने घरवालों से अपनी शादी का विरोध भी किया, लेकिन घरवालों ने उसकी एक नहीं सुनी. इस बीच वह अपने प्रेमी से फोन पर बात करती रही. पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच आखिरी बार फोन पर घटना वाले दिन यानि रविवार को तड़के 3:54 बजे के करीब बात हुई थी.

बताते हैं कि रविवार तड़के दोनों ने फोन पर बात की और घर से कुछ दूरी पर स्थित एक बबूल के पेड़ के पास मिले, जहां फांसी लगाकर खुदकुशी करने से पहले विद्यासागर ने यशोदा के मांग में सिंदूर भी भरा. दोनों शवों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी में पोस्टमार्टम करवाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *