‘मेरी गाड़ी में पेट्रोल पहले डाल’, MLA अमानतुल्लाह खान के बेटे ने धमकाया, नोएडा पुलिस ने FIR की दर्ज

FIR on AAP MLA Amanatullah Khan: नोएडा पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे के खिलाफ FIR दर्ज की है. अमानतुल्ला के बेटे पर मारपीट का आरोप जबकि अमानतुल्लाह पर धमकी देने का आरोप है. एफआईआर के मुताबिक आरोपी दो गाड़ियों में भरकर आए थे. उनके खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

एफआईआर के मुताबिक विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे सुबह करीब साढ़े नौ बजे पेट्रोल डलवाने अपनी गाड़ी से आए और लाइन से न लगकर सेल्स मैन को गाली देकर बोला की आगे वाली गाड़ी आगे बढ़ा कर मेरी गाड़ी में पेट्रोल पहले डाल. जिस पर सेल्समैन में कहा आप लाइन में है आपकी गाड़ी में भी तेल भर दिया जाएगा, जिसके बाद विधायक के बेटे ने सेल्समैन को धमकी दे कर मारना शुरू कर दिया और वहां रखी कार्ड मशीन भी तोड़ दी. सीनियर स्टाफ द्वारा झगड़े को शांत करवा कर पुलिस को कॉल किया गया.

वहीं जब तक पुलिस आई तब तक विधायक अमनुतल्लाह खान का बेटा पेट्रोल पंप के मैनेजर से अमनुतल्लाह से बात करवाने लगा. आप विधायक का बेटा लौट कर पूरे स्टाफ को मारने और पेट्रोल पंप को बंद करवाने की धमकी देने लगा, इसके बाद उसने आपने पिता अमानतुल्लाह खान को बुलाया.

इसके बाद अमानतुल्लाह खान एक और अन्य गाड़ी के साथ आए और पेट्रोल पंप के मैनेजर को धमकाया. फिर पेट्रोल पंप ले मालिक से बात करके बोला की ये पेट्रोल पंप हमारे इलाके में पड़ता है यहां बिजनेस करने बैठे हों तो बिजनेस करो.

इस शिकायत के आधार पर नोएडा फेज 1 पुलिस स्टेशन में आईपी सी धारा 323, 504, 506, 427 के तहत अमानतुल्लाह ले बेटे और आम आदमी पार्टी से विधायक अमानतुल्लाह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

खबर एबीपी