गुजरात में युवक को झांसे में लेकर किन्नर बनाकर मँगवाए उससे भीख और किया अप्राकृतिक यौन शोषण

महाराष्ट्र के रहने वाले युवक को झांसे में लेकर एक किन्नर उसे गुजरात में अपने समूह के पास ले गया। वहां उसे किन्नर बनाकर भीख मंगवाई गई। यही नहीं, उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण भी किया गया। हालांकि, मौका मिलते ही युवक भागकर अपने दोस्त के पास पहुंचा। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नागपुर में रहने वाला एक युवक महिलाओं के कपड़े पहन नाट्य मंडली के लिए काम करता था। कई अायोजनों पर वह लड़कियों की वेशभूषा में डांस करता था। करीब पांच महीने पहले उसके पड़ोस में रहने वाले एक किन्नर से उसकी मुलाकात हुई। किन्नर ने उसे बांतों में फंसा गुजरात के वडोदरा में नूरी किन्नर के पास ले गया। यहां उसे बंधक बना पिटाई की गई। उससे भीख मंगवाया जाने लगा। जब कभी वह भीख मांग कम पैसे लाता तो उसकी बुरी तरह  पिटाई की जाती थी। उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाया जाता था। एक बार वह इस बीच अपने दोस्त से मिलने सूरत गया तो किन्नरों के गैंग ने उसे फिर वापस वडोदरा बुला लिया। उसका लगातार शोषण किया जाता रहा।

युवक ने बताया कि, “किन्नर गैंग उसे भी पूरी तरह किन्नर बना देना चाहते थे। इसके लिए वे उसका ऑपरेशन करवाने की बात करते थे। मना करने पर बुरी तरह पिटाई करते थे। एक दिन जब उसने देखा कि सभी लोग गहरी नींद में सो रहे हैं तो वह वहां से भाग निकला और अपने दोस्त के पास सूरत आ गया।” युवक की हालत काफी खराब है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब इस तरह की घटना सामने आयी है। देश के अलग-अलग हिस्सों से इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती है। कुछ समय पहले उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में किन्नरों के समूह ने एक युवक के प्राइवेट पार्ट को काट दिया था और कहा कि था कि अब तू भी हमारे जैसा हो गया है। हमारे गैंग में शामिल हो जाओ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *