SIT ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर प्रज्वल रेवन्ना को दबोचने की तैयारी!इंटरपोल से मांगी मदद.

Prajwal Revanna Case: प्रज्वल रेवन्ना को भारत वापस लाने के लिए इंटरपोल की मदद ली जा रही है. मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि इंटरपोल सभी देशों को सूचित करेगा और उसका (प्रज्वल रेवन्ना) पता लगाएगा

Prajwal Revanna Case: कर्नाटक की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने एक हेल्पलाइन नंबर (6360-938947) जारी किया है. इस नंबर पर महिलाएं हसन सांसद प्रज्वल रेवन्ना की ओर से किए गए यौन उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज करा सकती हैं. कर्नाटक एसआईटी प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच कर रही है. अधिकारियों ने रविवार (5 मई) को प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया है, आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद कथित तौर पर जर्मनी भाग गया.

अधिकारियों ने इंटरपोल से मांगी मदद

कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ जी परमेश्वर ने रविवार को प्रज्वल रेवन्ना का पता लगाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया है. उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने हसन सांसद को ढूंढने के लिए इंटरपोल से मदद मांगी है. किसी अपराध के संबंध में किसी शख्स की पहचान, स्थान या गतिविधियों के बारे में अपने सदस्य देशों से अतिरिक्त जानकारी इकट्ठा करने के लिए इंटरनेशनल पुलिस कॉर्पोरेशन बॉडी की ओर से ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया जाता है.

मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि इंटरपोल सभी देशों को सूचित करेगा और उसका (प्रज्वल रेवन्ना) पता लगाएगा

‘राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा’

अपहरण के एक मामले में एसआईटी की ओर से गिरफ्तार किए गए प्रज्वल रेवन्ना के पिता, जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को रविवार मेडिकल जांच के लिए बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल लाया गया. उन्होंने कहा कि उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. उन्होंने कहा, “यह मेरे खिलाफ चल रही एक राजनीतिक साजिश है. अपने 40 साल के राजनीतिक जीवन में मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं देखा.”

इस बीच कर्नाटक में विपक्ष और बीजेपी के नेता आर अशोक ने कहा कि अगर प्रज्वल रेवन्ना हासन निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव जीतते हैं, तो भी उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें अयोग्य घोषित करने का प्रस्ताव रखेगी