‘मेरे रश्के कमर’ पर डांस करते विराट और अनुष्का का वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में अनुष्का और विराट का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो में अनुष्का और विराट एक दूसरे के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में बैकग्राउंड में ‘मेरे रश्के कमर’ गाना चल रहा है। इस गाने में अनुष्का-विराट एक दूसरे के गले में बाहों का हार डाले डांस करते दिख रहे हैं। इस दौरान अनुष्का ने गोल्डन शिमरी मैक्सी ड्रेस पहना हुआ है। वहीं विराट ने ब्लैक शाइनिंग वेलवेट ब्लेजर पहना हुआ है। विराट-अनुष्का इस दौरान सबको भूल कर अपने डांस में मगन हैं,

देखें वीडियो:-

 

बता दें, 27 दिसंबर को विराट अनुष्का ने अपने खास दोस्तों के लिए मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखवाया था। इस पार्टी में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, श्वेता बच्चन, अभिषेक बच्चन, रेखा, माधुरी दीक्षित, कंगना रनौत जैसे बड़े बड़े कलाकारों ने शिरकत की। इससे पहले विराट-अनुष्का ने दिल्ली में भी अपनी शादी का रिसेप्शन दिया था।

अपने दिल्ली वाले रिसेप्शन में अनुष्का ने लाल रंग की सब्यसांची की साड़ी पहनी थी। यह रिसेप्शन दिल्ली के ताज होटल में रखा गया था। वहीं अनुष्का और विराट के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आकर दोनों को अपना आर्शीवाद दिया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *