डीयू की छात्रा से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में दिल्ली विश्वविद्यालय की 22 साल की छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। छात्रा ने सीए के एक छात्र पर जबरन कमरे में खींचकर बलात्कार करने व इसका वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। किसी को कुछ भी बताने पर आरोपी ने वीडियो को सार्वजनिक करने की भी धमकी दी, जिसके बाद पीड़िता किसी तरह पुलिस के पास पहुंची। शिकायत के बाद पुलिस ने साहिबाबाद, गाजियाबाद में रहने वाले 24 साल के अनुराग चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अनुराग के दोस्त राजकुमार से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, रूपम (बदला हुआ नाम) शकरपुर के गणेश नगर में पीजी (पेइंग गेस्ट) में रहती है। रूपम डीयू से पत्राचार से ग्रेजुएशन करने के अलावा लक्ष्मी नगर के एक इंस्टीट्यूट से कोचिंग भी कर रही है। जिस बिल्डिंग में वह रहती है, उसी के पास आरोपी अनुराग का दोस्त राजकुमार भी पीजी में रहता है। अनुराग अक्सर साहिबाबाद से उसके पास आता-जाता रहता है। आरोप है कि गुरुवार को रूपम कोचिंग से वापस घर लौट रही थी। इस बीच अनुराग राजकुमार के कमरे पर अकेला था। इसी दौरान रूपम जैसे ही अपने पीजी में घुसने लगी, आरोपी अनुराग ने उसे अपने कमरे में घसीट लिया और जबरन उसके साथ बलात्कार किया।

वारदात के दौरान आरोपी ने पीड़िता का वीडियो भी बना लिया और किसी को कुछ भी बताने पर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी भी दी। छात्रा घटना से इस कदर डर गई कि किसी को कुछ नहीं बता पाई। बाद में किसी तरह उसने कोचिंग में अपनी एक शिक्षक को घटना के बारे में बताया। फिर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया। राजकुमार से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी अनुराग चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *