उत्तर प्रदेश में हैवानों ने की एक नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदगी, गैंगरेप के बाद मुंह में लोहे का रिंच घुसेड़ कर उतारा मौत के घाट

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश में हैवानों ने एक नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदगी कर दी है। रोंगटे खड़ी कर देने वाली यह वारदात हमीरपुर जिले की है। यहां घर में नाबालिग बच्ची को अकेला पाकर कुछ दरिंदों ने उसकी साथ पहले गैंगरेप किया और फिर उसके मुंह में लोहे का रिंच घुसेड़ कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

इस दिल दहला देने वाली वारदात से इलाके के लोग सकते में हैं। इस मामले में पुलिस के पास अभी कोई ठोस सबूत नहीं है लेकिन ‘आज तक’ की रिपोर्ट के मुताबिक  पुलिस का दावा है कि कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और जल्दी ही मामले में शामिल सभी शैतानों को दबोच लिया जाएगा। पुलिस की तरफ से यह भी कहा गया है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं।

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार घटना के वक्त नाबालिग बच्ची के माता-पिता और बहन खेतों में फसल की कटाई करने के लिए गए थे। देर शाम घर वापस आने पर घर के अंदर का नजारा देख उनके होश फाख्ता हो गए। खून से सनी उनकी बच्ची निढाल पड़ी थी। लड़की की मौत से उसके परिजन सन्न रह गए। इलाके के लोगों को अंदेशा है कि बच्ची के साथ हैवानियत करने से पहले उसके साथ मारपीट भी की गई है।

लड़की की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इधर बच्ची के गांव में लोग दहशत में हैं। गैंगरेप की इस वारदात ने लोगों को हिला कर रख दिया है। लोग अपने बच्चों को घर में अकेला छोड़ कर बाहर निकलने से यहां कतराने लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *