पश्चिम बंगाल हुगली मे बॉम्ब ब्लास्टएक नाबालिककी मौतओर कईघायल

West Bengal Blast: वेस्ट बंगाल के हुगली में ब्लास्ट हुआ है, जिसमें 1 नाबालिग की जान चली गई है, वहीं कई लोग घायल हुए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है और बीजेपी इसका जिम्मेदार त्रिणमूल को बता रही है.

West Bengal Blast: सोमवार को वेस्ट बंगाल के हुगली में देसी बम विस्फोट हुआ है, जिसमें एक सात साल के बच्चे की जान चली गई है. यह ब्लास्ट पांडुआ इलाके में हुआ है, जिसमें दो नाबालिग गंभीर तौर पर घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चों का एक ग्रुप पांडुआ के नेताजीपल्ली कॉलोनी में एक तालाब के किनारे खेल रहा था. अचानक इलाके में तेज आवाज सुनाई दी और निवासी मौके पर पहुंचे और देखा कि कुछ बच्चे बेहोश पड़े हैं.

पांडुआ में ब्लास्ट

पीड़ित की पहचान राज विश्वास के रूप में की गई, और दो घायल रूपम बल्लाव (13), और सौरव चौधरी (8) हैं. तीनों लड़कों को पहले पांडुआ अस्पताल ले जाया गया, जहां बिस्वास को मृत घोषित कर दिया गया. दो अन्य की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें चुंचुरा इमामबाड़ा अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बल्लव की दादी का कहना है कि उनके पोते को उल्टे हाथ में गंभीर चोट आई हैं.

बीजेपी ने लगाया गंभीर आरोप

हुगली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी आज पांडुआ में हुगली लोकसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार रचना बनर्जी के समर्थन में एक चुनावी रैली भी करने वाले हैं. बीजेपी एम लॉकेट चैटर्जी ने इस ब्लास्ट का जिम्मेदार त्रिणमूल कांग्रेस को बताया है. उन्होंने दावा किया कि यह पांडुआ में अभिषेक बनर्जी की रैली से पहले राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी की डर फैलाने की राजनीति है.

कल है तीसरे फेज का चुनाव

बता दें, कल तीसरे फेज के चुनाव हैं. वेस्ट बंगाल की चार लोक सभा सीटों पर चुनाव होना है. जब से चुनाव का आगाज हुआ है, तभी से वेस्च बंगाल से हर रोज हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं. टीएमसी बीजेपी पर इल्जाम लगाती है, और बीजेपी टीएमसी कार्यकर्ताओं पर इल्जाम आयद करती है. 06/05/2024.