मजेदार वायरल वीडियो देखें कैसे अमिताभ बच्चन ने दिया रावण बनने का ऑडिशन

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अमिताभ बच्चन एक्टिंग के लिए ऑडिशनदेते दिख रहे हैं। वीडियो में गली मोहल्ले में राम-लीला का ऑडिशनचल रहा है। इसके लिए अमिताभ बच्चन भी एक पात्र के लिए ऑडिशनदेने आते हैं। जैसे ही वह स्टेज पर चढ़ते हैं तोड़ा संकुचा जाते हैं। इस दौरान उनके मुंह से आवाज ही नहीं निकलती है। रामलीला पात्र को चुनने वाले निर्णायक उन्हें कहते हैं कि उनसे नहीं होगा।

बावजूद इसके अमिताभ बच्चन को रामलीला में एक रोल मिल जाता है। वह भी पेड़ का-जिसमें उन्हें पेड़ बनकर खड़ा रहना पड़ता है। ऐेसे में अमिताभ को एक नौजवान बताता है कि आप गले से बोल रहे हैं पेट से आवाज निकालें। टीवी देख कर आपको सीखना चाहिए। इसके बाद अमिताभ घर जाते ही खुद पर खूब मेहनत करते दिखते हैं। टीवी में उन्हें एक्टिंग सीखने का मौका मिलता है। इस वीडियो में अमिताभ की पत्नी बनी महिला उनकी इस हरकत से काफी परेशान हो जाती हैं।

बता दें, फेसबुक पर शेयर की गई इस वीडियो को बिग बी के फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आने वाले हैं। अमिताभ के साथ आमिर खान, सना फिरोज और कैटरीना कैफ भी होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *