Video: बुजुर्ग शख्स ने की साल साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत, वीडियो वायरल होने पर हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने सनसनी फैला दी है। इस वीडियो में लगभग 65 साल का एक बुजुर्ग शख्स सात साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ अश्लील हरकत करते हुए दिख रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित बुजुर्ग शख्स की उम्र 65 वर्ष जबकि पीड़िता की उम्र महज साल साल बताई जा रही है। ये वीडियो पिछले हफ्ते भर से व्हाट्सएप और फोसबुक पर वायरल हो रहा था। वीडियो वायरल होते हुए पुलिस के पास बी पहुंचा। पुलिस ने वायरल वीडियो पर स्वसंज्ञान लेते हुए फुर्ती दिखाई और आरोपी शख्स को धर दबोचा। बता दें कि इन दिनों उन्नाव और कठुआ में नाबालिगों के साथ गैंगरेप की घटना पर देश भर में लोगों के अंदर गुस्से का माहौल है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में इस घटना पर लोग अपना आक्रोश जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोग कठुआ की घटना को साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश भी कर रहे हैं। इन सबके बीच महाराजगंज के इस वायरल वीडियो को देख किसी का भी सब्र जवाब दे सकता है।

44 सेंकेंड के इस वायरल वीडियो में सात साल की मासूम के साथ 65 साल का बुजुर्ग अश्लील हरकत करते हुए दिख रहा है। वीडियो के शुरुआत में सिर पर सफेद टोपी और तन पर सफेद कुर्ता पायजामा पहने हुए बुजुर्ग आता दिखता है। उसकी उम्र का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वह ठीक ढंग से चल भी नहीं पा रहा। आंगन जैसी जगह में वह एक किनारे से बच्ची का हाथ पकड़कर दूसरी तरफ ले जाता है। इसके बाद एक ड्रम के पास खड़े होकर उसने मासूम के साथ गंदी हरकत करने लगता है। 44 सेकेंड के इस वीडियो को घटना स्थल के पास किसी मकान की छत से किसी व्यक्ति ने अपने मोबआइल से बनाया औऱ सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया।

Maharajganj Viral Video

VIDEO: 7 साल की बच्ची के साथ 65 साल के बुजुर्ग की ये हरकत देख खून खौल उठेगा

Posted by NewsBasket on Sunday, April 15, 2018

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और पोखरभिंडा टोला छोटी इटहीया के रहने वाले हाजी अब्दुल अजीज (65) को गिरफ्तार कर थाने ले आई। उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। उसके खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट और आईटी मुकदमा दर्ज कर हवालात भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *