Anna University UG PG Results 2018: अन्‍ना यूनिवर्सिटी के परिणाम घोषित, यहां चेक करें मार्क्‍स

अन्‍ना यूनिवर्सिटी ने अंडरग्रेजुएट और पोस्‍टग्रेजुएट कोर्सेज के नतीजे घोषित कर दिए हैं। अन्‍ना यूनिवर्सिटी के परिणाम aucoe.annauniv.edu, coe1.annauniv.edu और annauniv.edu, acoe.annauniv.edu/student/ पर देखे जा सकते हैं। जिन स्‍टूडेंट्स ने कम स्‍कोर किया है या अपने मार्क्‍स से संतुष्‍ट नहीं हैं, वे कॉपियों की दोबारा चेकिंग के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं, जिसकी तारीखें बाद में जारी की जाएंगी।

Anna University UG/PG exams results 2018, ऐसे डाउनलोड करें: अन्‍ना यूनिवर्सिटी के पोर्टल annauniv.edu पर लॉगिन करें। होमपेज पर अपना रजिस्‍ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ भरकर एंटर करें। result टैब पर क्लिक कर आप सेमेस्‍टर परीक्षाओं के नतीजे देख सकते हैं। अगर जरूरत महसूस हो, तो आप रिजल्‍ट का एक प्रिंटआउट भी ले सकते हैं।

सभी कैम्‍पस में चलेंगे यूजी कोर्सेज : तमिलनाडु सरकार ने घोषणा की है कि राज्‍य वित्‍त-पोषित विश्‍व‍विद्यालय के तीन जोनल कैम्‍पस में अंडरग्रेजुएट कोर्सेज चलाए जाएंगे। मुख्‍यमंत्री के पलानीसामी के अनुसार, इसका मकसद आर्थिक रूप से पिछड़े परिवारों से आने वाले छात्रों को कम दाम में गुणवत्‍तपरक तकनीकी शिक्षा उपलब्‍ध कराना है। तिरुनेल्‍वेली, मदुरै और कोयम्‍बटूर के कैम्‍पस में चार यूजी कोर्स शुरू किए जाएंगे।

यूनिवर्सिटी से मान्‍यता प्राप्‍त विश्‍वविद्यालयों के लिए यूजी और पीजी का टाइम टेबल भी जारी कर दिया गया है। स्‍टूडेंट्स को वेबसाइट पर लोड के चलते रिजल्‍ट देखने में दिक्‍कत आ सकती है, ऐसे में वह कुछ समय बाद ट्राई कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *