Viral Video: कार से खींच कर शख्‍स को किडनैप कर ले गए बदमाश, खड़े देखते रहे दर्जनों लोग

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यस्त पेट्रोल पंप से बदमाश एक शख्स को किडनैप कर ले गए। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार वीडियो मध्य प्रदेश में जबलपुर के तीन पत्ती चौक का है। दरअसल पेट्रोल पंप पर एक शख्स गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के लिए पहुंचा था। इस दौरान कुछ बदमाश ड्राइवर सीट के नजदीक आए और शख्स को जबरन गाड़ी से बाहर खींचकर ले गए। हैरानी की बात यह है कि इस दौरान पेट्रोल पर दर्जनों लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की! वीडियो में किडनैप हुए शख्स के साथ एक अन्य व्यक्ति भी नजर आ रहा है। बताया जाता है कि उसने भी अपने सहयोगी को बदमाशों के चंगुल से बचाने की कोशिश नहीं है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर मामले में जांच शूरू कर दी है। हालांकि सोशल मीडिया में मध्य प्रदेश सरकार और सत्तापक्ष भाजपा पर निशाना साधा जा रहा है। यूजर्स ने राज्य सरकार पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है। कहा जा रहा है कि सरकार नागरिकों की सुरक्षा को लेकर चिंतित नहीं है।

गौरतलब है कि इससे पहले मध्य प्रदेश में ही बदमाशों ने समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता के बेटे को अगवा कर और फिरौती की मांग की थी। लेकिन नेता और उनके रिश्तेदारों ने बदमाश के ही माता-पिता को ही किडनैप कर लिया। घटना सूबे के सतना जिले की बताई गई थी। यहां सपा नेता संतू सिंह के बेटे को डकैत बब्ली कोल ने अगवा कर लिया था। हालांकि तब सपा नेता ने अपने ऊपर लगे डकैत के मां-बाप को किडनैप करने के आरोप को खारिज किया था। स्थानीय अखबारों के मुताबिक डकैत कोल के पैरेंट्स को सिंह द्वारा उठवाया गया और 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया।

तब सपा नेता ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अपने ऊपर लगे किडनैपिंग के आरोप को खारिज किया था। उन्होंने कहा था कि 24 घंटे का अल्टीमेटम सभी को (पुलिस, प्रशासन और डकैतों) दिया गया। कथित तौर पर डकैत कोल ने सिंह के बेटे को अगवा करने के बाद छोड़ने के लिए 50 लाख रुपए फिरौती मांगी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *