Viral Video: देखें गाजियाबाद के इंस्पेक्टर को घूस देने का स्टिंग वीडियो जो हो गया वायरल, इंस्पेक्टर हुआ सस्पेंड

इंटरनेट पर गाजियाबाद जिले के एक पुलिस इंस्पेक्टर का स्टिंग वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में पुलिस इंस्पेक्टर एक शख्स से घूस लेता दिख रहा है।

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार  नोएडा के रहने वाले पृथ्वी सिंह का दावा है कि उन्होंने इंस्पेक्टर द्वारा बार-बार घूस मांगे जाने से तंग आकर यह स्टिंग किया है। पृथ्वी ने आरोप लगाया है कि विजय नगर थाने के जल निगम चौकी प्रभारी अनिल कुमार उन्हें बार-बार बुलाकर रिश्वत मांगा करते थे। ऐसे में थाना प्रभारी से अपना पिछा छुड़ाने के लिए उन्हें स्टिंग करना पड़ा। दरअसल यह पूरा मामला चार हजार गज जमीन के मालिकाना हक से जुड़ा हुआ है।

गाजियाबाद के ग्राम अकबरपुर बेहरामपुर में रिटायर्ड डिप्टी कमिश्नर के परिवार व कुछ अन्य लोगों पर आरोप है कि उन्होंने पृथ्वी सिंह की जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया है। इस मामले में डीएम गाजियाबाद के पैनल ने अपनी जांच रिपोर्ट गाजियाबाद कोर्ट को सौंपी थी। कोर्ट ने इस रिपोर्ट के आधार पर रिटायर्ड डिप्टी कमिश्नर के परिवार व अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। मामले में आगे की जांच का काम विजय नगर थाने को दे दिया गया।

पृथ्वी सिंह ने आरोप लगाया है कि इंस्पेक्टर ने उनसे कहा कि अगर वह दो लाख रुपए एडवांस में दे देगा तो रिपोर्ट उसके पक्ष में तैयार की जाएगी। इंस्पेक्टर ने पीड़ित से यह भी कहा कि अगर वह 16 लाख रुपए देगा तो साहब खुद ही दूसरे पक्ष को जेल भेज देंगे। पृथ्वी का कहना है कि उसने पहले दिन ही इंस्पेक्टर को 20 हजार रुपए दे दिए। इसके कुछ दिनों बाद इंस्पेक्टर ने उन्हें बुलाकर और अधिक पैसे देने की मांग की। इस पर उन्होंने इंस्पेक्टर को फिर 50 हजार रुपए दिए।

पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया है कि इसके फिर कुछ दिन बाद इंस्पेक्टर ने उन्हें बुलाकर पैसे की मांग की। इंस्पेक्टर ने उन्हें धमकी भी दि कि अगर वह पैसे नहीं देगा तो मुकदमा खत्म कर दिया जाएगा। स्टिंग वीडियो में भी इंस्पेक्टर पीड़ित से यह बात कह रहा है कि अगर वह पैसे दे देगा तो उसका काम जल्दी हो जाएगा। इसके अलावा इंस्पेक्टर अपने किसी साहब तक भी घूस के पैसे पहुंचाने की बात कह रहा है। खबर है कि रिश्वत मांगने वाले इंस्पेक्टर अनिल कुमार को एसएसपी एच.एन.सिंह ने सस्पेंड कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *