Viral Video: इंटरनेट पर 85 लाख से ज़्यादा बार देखी गई एक मजदूर बेटे की ये गायकी का वीडियो

इंटरनेट पर पेशे से मजदूर एक लड़का आपनी लाजवाब गायकी से लोगों की वाहवाही लूट रहा है। लड़के का एक वीडियो यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक 85 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था। वीडियो में लड़का किसी भवन निर्माण वाली जगह पर हिंदी फिल्मों के गाने गाते हुए दिखाई देता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़का उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के पास का रहने वाला है। उसका नाम अजय कुमार गौतम बताया जा रहा है, जो बीए द्वितीय वर्ष का छात्र होने के साथ-साथ मजदूरी करके जीविका चलाता है। अजय कुमार गौतम के एक दोस्त ने उसके गाने का वीडियो बनाकर ‘बिखरे मोती’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया था, जिसके बाद वह वायरल हो गया। वीडियो पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। अजय की गायिकी की तारीफ अभिनेता सलमान खान भी कर चुके हैं। अजय अपने गाने के शौक के चलते दोस्तों के बीच भी काफी लोकप्रिय हैं।

न्यूज 18 के रिपोर्टर ने अजय का इंटरव्यू लिया था। अजय ने बताया, ”मुझे गाने का हमेशा से शौक है, लेकिन मुझे पता नहीं था कि मेरी गायकी को यूट्यूब पर इतना जाता पसंद किया जाएगा। मेरे गाने को लाखों लोगों ने सुना, इसके लिए मुझे बहुत खुशी है। गाना गाने के अलावा मैं अपनी पढ़ाई को लेकर भी गंभीर हूं और बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा हूं। मैं मजदूरी करके अपनी फीस और बाकी के खर्चों के लिए पैसे कमाता हूं।” अजय के पिता आइस्क्रीम बेचते हैं, इसलिए घर चलाने में अजय उनका सहयोग करते हैं। अजय पुराने गानों का शौक रखते हैं और मुहम्मद रफी का गाने अक्सर गाते हैं।

अजय कुमार गौतम ने इस दौरान एक बार फिर गाना गाकर सुनाया ताकि यह साबित हो जाए कि इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में उन्हीं की आवाज है। दूसरे युवाओं की तरह अजय भी संगीत की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाना चाहते हैं, लेकिन परिवार की आर्थिक तंगी और आत्मविश्वास में कमी उनकी कामयाबी की राह में अड़चन बन रही है। लेकिन इंटरनेट पर लोगों से मिल रही तारीफ निश्चित तौर पर उनके लिए आत्म विश्वास बढ़ाने का काम करेगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *